दिल्ली फिर शर्मसार ! 6 वर्षीय मासूम के साथ हुआ बलात्कार
दिल्ली फिर शर्मसार ! 6 वर्षीय मासूम के साथ हुआ बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर चौकी क्षेत्र में 6 वर्ष की बच्ची से एक नाबालिग ने रेप की वारदात को अंजाम दे डाला है. वारदात शनिवार रात्रि की है. बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी, तभी उसी मकान में रहने वाला एक लड़का बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर में ले गया और वारदात को अंजाम दे डाला है. लहूलुहान हालात में बच्ची के घर पहुंचने पर घटना का पता चला. इसके उपरांत पुलिस को घटना की सूचना दी गई है. पुलिस बच्ची को पहले पास के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले गई लेकिन ब्लीडिंग होने से उसकी तबियत बिगड़ने लगी, इसके उपरांत उसे DDU में भर्ती कराया गया. जहां बच्ची का उपचार चल रहा है.

इस दौरान पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नाबालिग है. शुरू में उसकी उम्र को लेकर सही जानकारी नहीं मिल सकी, लेकिन पूछताछ और कागजात की कार्रवाई करने पर पता चला कि  अपराधी नाबालिग है. बच्ची ने हॉस्पिटल में ये भी बताया कि महीने भर पहले भी आरोपी लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि तब बच्ची ने यह बात अपने माता पिता को अब तक बताई थी या नहीं.

घटना के उपरांत आसपास के लोगों में बहुत नाराजगी है. अपराधी की गिरफ्तारी के उपरांत कुछ महिलाएं तो ख्याला थाना पहुंच गई और अपराधी को सबक सिखाने के लिए उनके हवाले करने की मांग की करने लग गई. लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर महिलाओं को घर वापस भेज दिया. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट के आदेश पर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, केस दर्ज

संतान की चाह में सौतेली माँ ने 4 वर्षीय मासूम को मार डाला, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज

यूपी: मोहम्मदपुर खाला में दुर्गा प्रतिमा तोड़कर नाले में फेंकी, इलाके में तनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -