शर्मसार हुआ एक और बंधन! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
शर्मसार हुआ एक और बंधन! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
Share:

 

मथुरा: यूपी के मथुरा से रिश्तों को तार-तार करने वाला केस सुनने के लिए मिला है। केस  सुरीर कोतवालीबी इलाके के बेरा गांव का है। गांव निवासी शिवकुमार शर्मा उर्फ छोटू (45) बीती नौ फरवरी को लापता हुआ था। बड़े भाई विक्रम ने इस बारें में बोला है कि काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। 

कहा है कि इसी उसकी पत्नी पूनम गांव छोड़कर अपने बच्चों संग तेहरा गांव में रहने के लिए चली गई। जिसके उपरांत 25 फरवरी को उसने कोतवाली में तहरीर भी दी। पुलिस ने केस दर्ज किया। पूरी कहानी सुनने के उपरांत पुलिस ने उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए बुला लिया है। पहले तो उसने गुमराह किया। लेकिन, जब कड़ाई की तो सब बता डाला है। 

पति उसके रिश्ते में बाधा बन रहा था: उसने  इस बारें में कहा है कि वह सुनपैरा, ककोर (गौतमबुद्धनगर) की रहने वाली है। उसकी शादी तकरीबन  20 साल पहले छोटू के साथ हुआ था। उसके सुमित के साथ प्रेम संबंध थे। पति उसके रिश्ते में बाधा बनने लगा था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रविवार को भट्ठा के पास से छोटू का शव जब्त कर लिए गए। 

पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज: SP देहात त्रिगुण बिसेन ने कहा है कि पूनम और उसके प्रेमी सुमित उर्फ गोलू को हिरासत में लेकर पूछताछ भी लगातार की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 9 फरवरी के दिन झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों ने तकिये से मुंह दबाकर छोटू की हत्या कर दी थी। विक्रम ने सुमित उर्फ गोलू व पूनम समेत 5 के विरुद्ध  हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

 दिल्ली फिर शर्मसार ! 6 वर्षीय मासूम के साथ हुआ बलात्कार

घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -