केरल में बुराड़ी फिर दोहराया, 4 लोगों की मौत
केरल में बुराड़ी फिर दोहराया, 4 लोगों की मौत
Share:

केरल : देश की जनता बुराड़ी जैसी घटना को अभी भूल भी नहीं पाई थी कि एक और ऐसा ही केस फिर सामने आया है. जिसमे अन्धविश्वाश के चलते एक ही परिवार के चार लोगों ने मौत को गले लगा लिया. यह घटना केरल के इडुक्की जिले की बताई जा रही है. 

पुलिस के घर में घुस आतंकी बोले, नौकरी छोडो वर्ना जान गंवाओ

जानकारी के मुताबिक केरल के इडुक्की जिले में पिछले काफी दिनों से एक ही परिवार के चार लोग लापाता थे. जिसके बाद जब घर की तलाशी ली गई तो इस परिवार के चारों लोगों का शव घर के पिछले हिस्से में एक गड्ढे में मिला है. इतना ही नहीं ये शव एक दूसरे के ऊपर एक ही गड्ढे में रखे हुए थे. इससे यह मामला अन्धविश्वाश की और मुड़ता नज़र आ रहा है. 

तमिलनाडु में इंसानों को मिलेगी सीवर सफाई से मुक्ति

घटना के बाद इन मृतकों की पहचान कृष्णनन (52), पत्नी सुशीला(50), बेटी अर्शा(21) और बेटे अर्जुन (19) के तौर पर की गई है. इनके पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इस परिवार को पिछले चार दिन से नहीं देखा था. जिसके बाद पड़ोसियों और कुछ रिश्तेदार ने इन लोगों को तलाशना शुरू कर दिया था. तलाशी के वक़्त पड़ोसियों ने उनके मकान की तलाशी ली तो  उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि शवों पर घाव के निशान पाए गए हैं.

ख़बरें और भी...

सरकार की मदद नहीं मिलने पर बेटियों ने खोद दिया कुआँ

कर्नाटक में फिर नाटक बुलाया गया आज बंद...

आज संसद में फिर उठेंगे ये मुद्दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -