कर्नाटक में फिर नाटक बुलाया गया आज बंद...
कर्नाटक में फिर नाटक बुलाया गया आज बंद...
Share:

नई दिल्ली : देश में मांगों और मांगों को लेकर बंद का सिलसिला जारी है. जहां एक तरफ महाराष्ट्र आरक्षण की आग में तप रहा है वही आज बिहार में भी रेप के एक मामले में बिहार बंद का एलान हो चूका है. इसके साथ ही अलग राज्य की मांग को लेकर आज कर्नाटक को भी बंद किया जा रहा है. कर्नाटक को अलग राज्य बनाने की मांग को लेकर आज कई संगठनों ने बंद बुलाया है.

अब तक की बड़ी सुर्खियां एक साथ

बता दें कि कर्नाटक में इस बंद की अगुवाई 'राज्य आंदोलन समिति' कर रही है. इस बंद का असर उत्तरी कर्नाटक के 13 जिलों में पड़ सकता है. मामले में राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बुधवार को इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए बताया कि ये बंद बीजेपी प्रायोजित है, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. अलग राज्य बनाने की मांग को लेकर आज कई संगठनों ने बंद बुलाया है. इसको लेकर कई जिलों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. 

न्यूजट्रैक की पैनी नज़र, पेश है देश और दुनिया की बड़ी खबर

इसी बीच  राज्य के बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा मंगलवार को मुंबई-कर्नाटक क्षेत्र में बेलगाम गए और उन्होंने कार्यकर्ताओं को अलग राज्य की मांग छोड़ने का अनुरोध किया. बता दें कि यह मांग पिछले काफी दिनों से उठ रही है.  कांग्रेस ने भी इस मांग के लिए बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहराया है.

ख़बरें और भी...

आज संसद में फिर उठेंगे ये मुद्दे

तमिलनाडु में इंसानों को मिलेगी सीवर सफाई से मुक्ति

पुलिस के घर में घुस आतंकी बोले, नौकरी छोडो वर्ना जान गंवाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -