भारत में बीते 24 घंटों में एक भी नहीं आया कोरोना का मामला, जानिए क्या है मौत का आंकड़ा
भारत में बीते 24 घंटों में एक भी नहीं आया कोरोना का मामला, जानिए क्या है मौत का आंकड़ा
Share:

भारत में अब भी कई शहरों में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण लगातार मौतें हो रही है. वहीं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अनुसार देश में स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को कोविड-19 के टीके की दूसरी खुराक देनी शुरू की जा चुकी है। शनिवार को मंत्रालय ने इस बात की सूचना दी है कि जिन स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी ने 28 दिन पहले कोविड टीके की पहली खुराक ली थी उन्‍हें दूसरी खुराक दी जा रही है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक टीकाकरण के उपरांत अब तक 27 लोगों की जाने जा चुकी है और बीते 24 घंटे में तीन लोगों की मौत हुई है। हालांकि मंत्रालय जिसके कारण अन्य कारणों को बताया है। विभाग का कहना है कि वैक्सीन से गंभीर दुष्प्रभाव का कोई केस अब तक सामने नहीं आया है और वैक्सीन की वजह से किसी की मौत भी नहीं हुई है।

अब तक कुल 20,62,30,512 सैंपल टेस्ट: मिली जानकारी के अनुसार विभाग की तरफ से कहा कि बीते 24 घंटे के दौरान तेलंगाना, ओड़िशा, झारखंड, पुडुचेरी, चंडीगढ़, नगालैंड, असम, मणिपुर, सिक्किम, मेघालय, लद्दाख, मिजोरम, अंडमान निकोबार द्वीप समूह, त्रिपुरा, लक्षद्वीप, अरूणाचल प्रदेश और दमन एवं दीव तथा दादर एवं नागर हवेली में कोविड-19 से किसी की जान नहीं गयी। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने बताया कि शाम 6 बजे तक कुल 80,52,454 लोगों को कोविड वैक्सीन का टीका लगाया गया है। जबकि भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के मुताबिक भारत में कल तक कोरोना वायरस के लिए कुल 20,62,30,512 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं, जिनमें से 6,97,114 सैंपल कल टेस्ट किए गए हैं। मिजोरम में बीते 24 घंटों में एक भी कोरोना का केस सामने नहीं आया। कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या अब 4,392 है जिसमें 20 सक्रिय मामले, 4,363 डिस्चार्ज हो चुके मामले और 9 मौतें शामिल हैं।

सोनू सूद ने फैंस की ये इच्छा भी कर डाली पूरी, कहा- लो बंदर को भी पकड़ लिया...

जब ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हो गई थी ट्विंकल खन्ना, हुआ था कुछ ऐसा...

Savdhaan India के दो क्रू मेंबर्स की सड़क हादसे में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -