जब ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हो गई थी ट्विंकल खन्ना, हुआ था कुछ ऐसा...
जब ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हो गई थी ट्विंकल खन्ना, हुआ था कुछ ऐसा...
Share:

अभिनेत्री से लेखक बनी ट्विंकल खन्ना ने अपने विद्यालय के दिनों के कुछ इंट्रेस्टिंग किस्से साझा किए हैं। ट्विंकल ने अपने लिखे एक आर्टिकल में बताया है कि विद्यालय के वक़्त वह एक लड़के के प्यार में थीं। एक बार क्लासरूम में वह अपने प्रेमी के साथ बंद हो गई थीं तब दोनों क्लासरूम की विंडो से कूदकर वहां से बाहर निकले थे।

दरअसल, प्यार में खोए इन प्रेमियों को इस बात का अनुमान ही नहीं हुआ कि विद्यालय की छुट्टी हो गई है तथा दोनों क्लास में ही बैठे रहे। ट्विंकल ने बताया कि अब उन्हें वो लड़का मिले तो शायद वह उसे पहचान भी नहीं पाएंगी। ट्विंकल अपने बेधड़क अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं तथा इस किस्से को पढ़कर ये बात स्पष्ट हो गई कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी की डिटेल प्रशंसकों के साथ साझा करने में कोई समस्यां नहीं है।

आपको बता दें कि ट्विंकल ने हाल ही अक्षय कुमार के साथ अपने विवाह के 20 वर्ष पूरे किए हैं। दोनों ने 2001 में विवाह किया था। ट्विंकल अक्षय के साथ विवाह के मूड में नहीं थीं किन्तु अक्षय ने उनके सामने एक शर्त रखी जिसके पश्चात् ट्विंकल को उनसे विवाह करना ही पड़ा। दरअसल, अक्षय ने कहा था कि यदि मेला फ्लॉप हो जाएगी तो ट्विंकल को उनसे विवाह करना पड़ेगा। मेला फ्लॉप हुई और अक्षय शर्त जीत गए। इस प्रकार इन दोनों सितारों का विवाह हो गया है। अब ये दोनों दो बच्चों (आरव एवं नितारा) के माता पिता हैं।

जब पूरा देश कर रहा था अमिताभ की सलामती की कामना, तब रेखा ने कहा- मौत भी इससे अच्छी होती होगी

बेशुमार पैसा होने के बाद भी शाहरुख़ खान नहीं देते है अपने दोस्तों के खाने का बिल, जानिए क्यों?

मधुबाला के जन्मदिन पर जानें दीवानगी और मोहब्बत से जुड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -