बधाई हो! रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह के घर गूंजी किलकारी, शादी में शामिल हुए थे PM मोदी
बधाई हो! रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह के घर गूंजी किलकारी, शादी में शामिल हुए थे PM मोदी
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इसी महीने 3 अप्रैल को भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) बेटे के पेरेंट्स बने। अब इन सभी के बीच टीवी इंडस्ट्री से एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta kya kehlata hai) में कीर्ति गोयनका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना सिंह (Mohena Singh) मां बन गई हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार मोहिना ने बेटे को जन्म दिया है।

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी, 2022 में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी को अनाउंस किया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सामने आने वाली रिपोर्ट्स में यह खुलासा हुआ है कि मोहिना (Mohena Singh) और उनके पति सुयश रावत के घर बेबी ब्वॉय हुआ है। हालांकि, अभी तक बच्चे की फोटो सामने नहीं आई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि वुमंस डे यानी 8 मार्च, 2022 को मोहिना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एमी मेली (Emmy Meli) के गाने आई एम वुमन पर बेबी बंप के साथ डांस करती नजर आई थीं।

हालांकि, उस वीडियो के साथ ही मोहिना ने चेतावनी भी दी थी। जी दरसल उस वीडियो के साथ मोहिना ने कैप्शन में लिखा था- 'मैं एक ट्रेंड डांसर हूं और मैंने इस गाने को बेहद सावधानी से कोरियोग्राफ किया है। यदि आप प्रेग्नेंट हैं और डांस करना चाहती हैं तो पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें।' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Singh) ने 8 फरवरी, 2019 को गोवा में सुयश रावत से सीक्रेट सगाई की थी और उसके बाद अक्टूबर, 2018 में मोहिना का रोका हुआ था। जी दरअसल मोहिना की रोका सेरेमनी उनके होम टाउन रीवा में हुई थी और उसके बाद में अक्टूबर, 2020 में मोहिना-सतपाल की शादी हुई, जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

शादी के बाद रणबीर-आलिया को मिला खास गिफ्ट, देखकर हैरान लोग

सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर

शादी के बाद 'कपूर फैमिली' पर राज कर रही है आलिया भट्ट! नीतू कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -