आदित्य-मालिनी की शादी में इमली के प्यार में गिरेगा आर्यन, होगा बड़ा धमाका!
आदित्य-मालिनी की शादी में इमली के प्यार में गिरेगा आर्यन, होगा बड़ा धमाका!
Share:

पॉपुलर टीवी शो इमली (Imlie) में इन दिनों एक के बाद एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं. शो में इन दिनों आदित्य और मालिनी (Aditya and Malini Wedding) की शादी हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ इमली अपनी कंपनी की तरफ से दोनों की शादी को कवर कर रही हैं. इस दौरान इमली का बॉस आर्यन (Aryan) भी इस शादी का काम देख रहा है. इसी के साथ ही वह इमली के काम पर नजर भी रख रहा है. अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालिनी और आदित्य की शादी का फोटो सेशन चल रहा है और दोनों को साथ देखकर इमली को बहुत बुरा लगता है, लेकिन वह सबकुछ चुपचाप बर्दाश्त कर रही है.

वहीं इस बीच इमली, आदित्य और मालिनी (Malini) के मेहंदी फंक्शन के लिए बॉलीवुड थीम रखने के लिए आइडिया देती है, जो आर्यन (Aryan) को पसंद आता है. यह सब होने पर आदित्य (Aditya) कहता है कि शादी मेरी है तो उसका फंक्शन कैसे होगा ये मैं ही डिसाइड करूंगा. इन सभी के बीच मालिनी कहती है कि इमली का आइडिया बहुत अच्छा है. इस पर आदित्य बोलता है, मुझे ये आइडिया तो अच्छा नहीं लगा, लेकिन आप कह रही हैं तो मैं मान लेता हूं. आगे वह मालिनी से कहता है, यहां पर मेरे लिए आपसे ज्यादा इम्पोर्टेंट कोई नहीं है. इस पर मालिनी, आदित्य से कहती है, मेहंदी फंक्शन है और बॉलीवुड थीम है तो मैंने सोचा कि क्यों न हम डीडीएलजे के राज और सिमरन बन जाए?

इस बीच मालिनी (Malini) जो सूट निकालती है उसे देखकर आदित्य (Aditya) को इमली की याद आ जाती है. ऐसे में वह उस सूट को पहनने से मना कर देता है. वह मालिनी से कहता है, इसके अलावा आप कुछ और सूट पसंद कर लीजिए. इस दौरान आदित्य (Aditya) की शादी के लिए इमली डीडीएलजे की सिमरन का गेटअप लेती है. वहीं आर्यन (Aryan) को इमली का सिमरन लुक बहुत पसंद आता है और वह उसे देखता ही रहा जाता है. इस बीच वह अपने इमोशंस को छिपाते हुए इमली को कपड़े चेंज करने के लिए कहता है. वह बोलता है कि हम वहां पर काम कर रहे हैं, गेस्ट नहीं है. वहीं दूसरी तरफ आदित्य (Aditya) के भाई-बहन ने शादी में हंगामा करने का प्लान बनाया है. ऐसे में अब देखना है कि दोनों मिलकर क्या करने वाले हैं.

शिमला से इतने किमी की ऊंचाई पर हो रहा है संक्रमण फैलाने वाले रोगाणुओं का टेस्ट

आदित्य और इमली को करीब लाएगा यह किरदार, होगा बड़ा धमाका

तलाक के पेपर्स पर साइन करेगी इमली, आर्यन के साथ शुरू करेगी नयी जिंदगी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -