तलाक के पेपर्स पर साइन करेगी इमली, आर्यन के साथ शुरू करेगी नयी जिंदगी!
तलाक के पेपर्स पर साइन करेगी इमली, आर्यन के साथ शुरू करेगी नयी जिंदगी!
Share:

टीवी शो इमली (Imlie) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में आदित्य (Aditya) और इमली (Imlie) के बीच दूरियां और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। आप देख रहे होंगे आदित्य (Aditya) से अलग होने के बाद इमली बहुत उदास रहती है। वहीं ऑफिस में आर्यन, इमली को अपने केबिन में बुलाता है और आर्यन, इमली को घर जाने के लिए कहता है। इस दौरान वह कहता है कि काम पर आकर क्या कर रही हो तुम। ऑफिस में सबसे नजरे चुराकर कोने पर बैठकर दीवार देखती रहती हो, और अगर यही करना है तो घर जाकर भी कर सकती हो। वहीं इसके बाद आर्यन (Aryan) कंप्यूटर पर इमली (Imlie) को एक न्यूज दिखाता है कि आदित्य (Aditya) कैसे सड़क पर लोगों से झगड़ा कर रहा है। इस दौरान इमली ये देखकर दंग रह जाती है और आदित्य के पास जाने के लिए कहती है लेकिन आर्यन मना कर देता है।

इस दौरान आर्यन, इमली से बोलता है कि घर जाओ अपना दिमाग ठीक करो। लेकिन इमली नहीं मानती और आदित्य के पास जाने के लिए निकल जाती है। इसी बीच आदित्य घर पहुंचता है और उसकी हालत देखकर सब डर जाते हैं। सबको लगता है कि वह ऑफिस में झगड़ा करके आया है लेकिन आदित्य बताता है कि उसने इमली से मुलाकात नहीं की है। वहीं दूसरी तरफ, मालिनी (Malini), आदित्य (Aditya) से नाराज है। जी दरअसल आदित्य का पूरा परिवार उसे समझाता है लेकिन वह किसी की नहीं सुनती है।

इसी बीच आदित्य (Aryan) बोलता है कि मालिनी मैं आपके साथ हूं। हमारे होने वाले बच्चे की जिम्मेदारी मुझ पर है। इस पर मालिनी (Malini) कहती है कि आप मेरे पति होने की जिम्मेदारी नहीं निभा पाए। तो क्या गारंटी है कि आप मेरे बच्चे की जिम्मेदारी निभा पाएंगे। जब आप मेरे हसबैंड नहीं बन पाए तो मैं आपके बच्चे की मां क्यों बनूं। मैं भी इमली की तरह मूव ऑन करना चाहती हूं। यह सभी बातें चल ही रही होती है तो आदित्य (Aditya) के घर इमली पहुंच जाती है। इस दौरान आदित्य, इमली (Imlie) से पूछता है कि वापस लौटकर क्यों आई हो। इमली (Imlie) बोलती है कि आपके लिए आई हूं। इस पर आदित्य बोलता है मैं तुम्हारे बिना भी जिंदा हूं। वहीं इमली के पीछे-पीछे आर्यन भी आ जाता है। इसके बाद वह इमली को कार में बैठने के लिए बोलता है। आर्यन को देखकर आदित्य भड़क जाता है और कहता है अब तुम लोगों को एक-दूसरे से दूरी भी बर्दाश्त नहीं होती है ना? इस पर इमली बोलती है, एक बार मेरी बात सुन लो।

तो आदित्य कहता है मुझे भी तुमसे एक जरूरी बात करनी है। मैं मालिनी से शादी करने वाला हूं। अब तुम भी आगे बढ़ गए हो और मैं भी। वहीं आदित्य (Aditya) की बातें सुनकर इमली रोने लगती है और कहती है, मैं आपके पूरे परिवार से माफी मांगती हूं। वह मालिनी से भी माफी मांगती है और उसे जमकर खरी-खोटी सुनाती है। वहीं आदित्य के सामने इमली (Imlie) अपने कान पकड़कर माफी मांगती है। वह बोलती है कि आप मुझसे प्यार तो करते रहे, लेकिन विश्वास हमेशा मालिनी पर करते थे। वहीं आगे इमली, आदित्य से कहती है, आप एक बार फिर मुझसे रिश्ता तोड़कर मालिनी (Malini) दीदी के साथ रिश्ता जोड़ रहे है। आज से पहले मैं इस घर से मुंह मोड़कर नहीं जा पा रही थी, लेकिन आज जाऊंगी। आज मैं सच में आगे बढ़ना चाहती हूं। उसके बाद वह आदित्य के सामने तलाक के पेपर्स पर साइन कर देती है और पेपर्स आदित्य के हाथ में दे देती है। इस पर आदित्य (Aditya) घर के अंदर चला जाता है। इमली और आर्यन भी कार में बैठकर चले जाते है।

आर्यन संग शादी करेगी इमली!, आदित्य बौखलाहट में उठाएगा यह कदम

आर्यन की चाल समझ जाएगी इमली, आदित्य और घरवालों को अपनी साइड करेगी मालिनी

इमली की इज्जत बचाएगा आर्यन, आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -