आदित्य और इमली को करीब लाएगा यह किरदार, होगा बड़ा धमाका
आदित्य और इमली को करीब लाएगा यह किरदार, होगा बड़ा धमाका
Share:

टीवी शो इमली में रूपाली के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री प्रीत कौर नायक (Preet Kaur Nayak) ने हाल ही में शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल उन्होंने बताया है कि उनका किरदार दो प्रमुखों किरदारों आदित्य (गश्मीर महाजनी) और इमली (सुंबुल तौकीर) को करीब लाने की कोशिश करेगा। हाल ही में इस बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा, 'रूपाली अपने भाई को जानती है, आदित्य इस शादी से खुश नहीं है। वह दिखावा कर रहा है कि वह ठीक है, लेकिन वह नहीं है।

रूपाली अपने भाई की स्थिति को अच्छी तरह से समझती है और इमली को अपने जीवन में वापस लाना चाहती है।' आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों शो में आदित्य (गश्मीर महाजनी) और इमली (सुंबुल तौकीर) अलग-अलग रह रहे हैं। वहीं ऐसे में अब रूपाली अपने भाई और इमली के बीच जो कुछ भी हो रहा है उससे नाखुश हैं। आदित्य मालिनी (मयूरी देशमुख) से शादी करने के लिए तैयार हो रहा है, और रूपाली जानती है कि वह इससे खुश नहीं है। ऐसे में शादी के जश्न के दौरान आदित्य के परिवार में हर कोई बॉलीवुड फिल्मों के अलग-अलग पात्रों के रूप में तैयार होगा।

वहीं शादी को रोकने के लिए रूपाली आदित्य और इमली को एक फोटो बूथ में बंद करने का प्लान करेगी और उसके बाद जो होगा वह बेहतरीन होगा। प्रीत कौर नायक ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'रूपाली को लगता है कि आदित्य और इमली को गलतफहमी को सुलझाने के लिए एक-दूसरे से बात करने की जरूरत है। मेहंदी समारोह के दौरान, रुपाली आदित्य और इमली को एक फोटो बूथ के अंदर बंद कर देगी।' इससे यह तो साफ़ है कि अपकमिंग एपिसोड में रूपाली की चाल अगर काम करती है तो इमली और आदित्य एक हो जाएगा और अगर नहीं करती हैं तो इमली की जिंदगी में और क्या परेशानी आएगी यह देखना गजब होगा।

तलाक के पेपर्स पर साइन करेगी इमली, आर्यन के साथ शुरू करेगी नयी जिंदगी!

आर्यन संग शादी करेगी इमली!, आदित्य बौखलाहट में उठाएगा यह कदम

आर्यन की चाल समझ जाएगी इमली, आदित्य और घरवालों को अपनी साइड करेगी मालिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -