दूध-रोटी खाती दिखी पत्नी तो पति ने कर डाली हत्या, 10 वर्षीय बच्चे ने बताई पूरी कहानी
दूध-रोटी खाती दिखी पत्नी तो पति ने कर डाली हत्या, 10 वर्षीय बच्चे ने बताई पूरी कहानी
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। मामला नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र के गोंगड़ीपर गांव का है जहां मंगलवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी की पिटाई की तथा गला दबाकर कार्ल कर दिया। 10 वर्षीय बेटा यह सब देखता रहा तथा कैसे पूरी घटना हुई उसके बारे में उसने बताया है। क़त्ल के बाद अपराधी पति शव को घर में बंद कर फरार हो गया है।

वही खबर प्राप्त होने के बाद मानपुर थाने की पुलिस गांव पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेजा गया। मृतका मानपुर थाना इलाके के बिसुनपुर गांव निवासी भूषण यादव की पत्नी रिंकू देवी (27 वर्ष) थी। घटना के बाद मायके वाले पहुंचे। महिला के 10 वर्षीय बेटे ने घटना के बारे में नानी के यहां से आए लोगों को बताया। नाती की बात सुनकर नाना हैरान रह गए। उसने पुलिस को भी पूरी कहानी बताई है जिसके आधार पर पुलिस ने तहकीकात की बात कही है। रिंकू देवी के पिता भूषण यादव ने कहा कि मंगलवार की दोपहर से ही बेटी के साथ मारपीट की जा रही थी। रात होते-होते बेटी का क़त्ल कर दिया गया। पिता ने बताया कि बेटी दूध-रोटी खा रही थी। इसी के चलते पति ने कहा कि दूध तुम क्यों खा रही हो? इसी से नाराज होकर पति अपनी पत्नी को बेटे और बेटी के सामने पीटने लगा। इस के चलते गला दबाकर क़त्ल कर दिया।

वही रिंकू के 10 वर्षीय बेटे अमित कुमार ने बताया कि पापा शाम से ही मम्मी के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। फिर मम्मी रात में दूध और रोटी खा रही थी। इसी के चलते पापा बाहर से आए तथा मम्मी के साथ मारपीट करने लगे। फिर मम्मी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, मां को छोड़कर पापा भाग गए। कहा जा रहा है कि रिंकू का मायका एवं ससुराल मानपुर थाना में ही है। गोंगड़ीपर निवासी डोमन यादव के पुत्र बबलू यादव के साथ उसकी शादी हुई थी। दोनों का एक ही पंचायत भी है। एक से 2 किलोमीटर के भीतर में गांव है इसलिए पिता द्वारा अपनी मां के क़त्ल के बाद बेटा एवं बेटी भागकर नानी के यहां आ गए। इस घटना में मानपुर थाने की पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद क़त्ल कैसे किया गया है इसका पता चलेगा। परिजन का आरोप है कि क़त्ल किया गया है। अभी ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हैं। मामला जो भी हो, तहकीकात की जा रही है। जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फंदे से झूला एयरफोर्स का अधिकारी, मचा हड़कंप

डर क्या होता है ? नरसिंहपुर के दलित परिवार से पूछो..., पलायन करने को हैं मजबूर

भाजपा विधायक ने मांगी सरकारी योजना में मिली जमीन तो 4 किसानों ने खा लिया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -