फंदे से झूला एयरफोर्स का अधिकारी, मचा हड़कंप

ग्वालियर: महाराजपुरा एयर बेस में इंजीनियरिंग ब्रांच में तैनात 25 वर्षीय फ्लाइंग ऑफिसर ने ग्वालियर में अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटककर खुदखुशी कर ली। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

वही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने खबर देते हुए कहा कि फ्लाइंग ऑफिसर जयदत्त सिंह ने बुधवार प्रातः अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटक कर कथित तौर पर फांसी लगा ली। वे यहां महाराजपुरा एयर बेस पर तैनात थे। उन्होंने कहा कि मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस गोले का मंदिर क्षेत्र स्थित छात्रावास में पहुंची तथा अफसर को उसके कमरे में पंखे से लटका पाया, उन्होंने कहा कि कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फ्लाइंग ऑफिसर जयदत्त सिंह गुजरात के भावनगर का रहने वाला था तथा जनवरी में उसका स्थानंतरण ग्वालियर कर दिया गया था। दंडोतिया ने बताया कि उसे प्रातः 6 बजे ड्यूटी पर रिपोर्ट करना था, किन्तु काम पर जाने से पहले उसने यह कदम उठाया। जयदत्त सिंह की अभी शादी नहीं हुई थी तथा छात्रावास में रहता था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उसके परिवार के सदस्यों को मामले की खबर दे दी है। तहकीकात जारी है। वही इस घटना से जयदत्त सिंह के घर में कोहराम मच गया है। 

MP के इन शहरों में होगी जमकर बारिश, IMD ने दी चेतावनी

घर से इलाज करने के लिए निकला था डॉक्टर, अपहरण कर जबरन करा दी शादी

जाते जाते सीख दे गया ये शिक्षक! श्राद्ध के रुपये बचाकर बेटे ने पूरी की अंतिम इच्छा

Most Popular

- Sponsored Advert -