पत्नी के साथ डांस करने से रोका तो फोड़ दिया सिर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
पत्नी के साथ डांस करने से रोका तो फोड़ दिया सिर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ शादी के संगीत समारोह में पत्नी के साथ अन्य शख्स के ठुमके लगाने पर पति ने टोका तो अपराधी ने उसका सिर फोड़ दिया। बाद में महिला के पति की उपचार के चलते मौत हो गई। घटना महामंदिर थाना इलाके की है।

दरअसल, रातानाडा हरिजन बस्ती में 6 नवंबर की रात को एक शादी का संगीत समारोह था। इलाके में रहने वाला शाहिल शराब के नशे में रोहन की पत्नी के साथ डांस करने लगा तथा इस के चलते वो अश्लील हरकत तथा छेड़छाड़ भी कर रहा था। डांस करते हुए साहिल ने गंदी हरकत की तो रोहन और अन्य व्यक्तियों ने उसे टोका तथा समझाया की वह ऐसा ना करे। 

तत्पश्चात, दोनों के बीच कहासुनी हुई तथा फिर धक्का-मुक्की आरम्भ हो गई। फिर साहिल नाराज होकर वहां से चला गया तथा अगले दिन साहिल ने रोहन से मिल कर रात की घटना पर माफी मांगी। उसके अगले ही दिन यानी की 8 नवंबर की रात चारण सभा भवन के बाहर साहिल अपने साथ कुछ व्यक्तियों को लेकर पहुंचा तथा फिर रोहन से झगड़ा आरम्भ कर दिया। इसके बाद उसने लोहे के सरिए से उसके सिर पर हमला कर दिया जिसमें रोहन बुरी तरह चोटिल हो गया। रोहन का भाई उसे लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचा जहां से उसे एमडीएम हॉस्पिटल ले गया। इसके बाद उसने पुलिस को हमले की खबर दी। सुबह लगभग साढ़े चार बजे उपचार के चलते रोहन ने दम तोड़ दिया। थानाधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि इस मामले में मुख्य अपराधी साहिल एवं विक्रम को गिरफ्त में लिया गया है। परिजनों की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इस घटना में सम्मिलित अन्य अपराधियों की भी तलाश कर रही है। 

तालाब में मछलियों की मौत का जिम्मेदार कौन ..?

लड़की को छेड़ने पर युवक को मिली तालिबानी सजा

10वीं पास नीतू ने दी अपने ही पति को खौफनाक मौत, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -