तालाब में मछलियों की मौत का जिम्मेदार कौन ..?
तालाब में मछलियों की मौत का जिम्मेदार कौन ..?
Share:

रतलाम से प्रवीण दीक्षित की रिपोर्ट 

रतलाम। शहर के महत्वपूर्ण प्राचीन स्थल कालिका माता मंदिर स्थित झाली तालाब बेस्ट नगर निगम शासन का ध्यान नहीं है छठ पूजा के बाद तालाब पूजा सामग्री डाले जाने से अंदर मछलियों का मरना शुरू हो गया था जिससे काफी मछलियां मर कर तालाब के ऊपर आ गई है अभी तक निगम प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं करी और साथ ही जिम्मेदार मौन बैठे हैं. ? जिससे दर्शनार्थियों को बदबू का सामना करना पड़ रहा है और साथ ही मछलियों की मौत होने से शहरवासियों में काफी रोष है। 

वही बालाघाट जिले में पैसे डबल करने का खेल जारी है। इसी बीच पुलिस ने एक आरोपी के घर में जमीन के भीतर से 2 मटके में गाड़कर रखे 29 लाख रूपये से अधिक की राशि बरामद किया है ।अब तक इस मामले में पुलिस साढ़े 12 करोड़ रूपए से अधिक की राशि जब्त कर चुकी है. जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है ।

पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि डबल मनी के मामले में विवेचना के दौरान लांजी के बोलेगांव में हीरालाल घरड़े के घर जमीन के भीतर 2 मटके मिले । जिसमें 29 लाख रूपये से अधिक छुपाकर रखे गए थे । उन्होंने निवेशकों के साथ ही एजेंटों से अपील की है कि वे इस प्रकरण में शिकायत करने सामने आए और पुलिस का सहयोग करें. जिससे की निवेशकों को न्यायालय के माध्यम से राशि दिलाई जा सके ।

MP में मिला 10 करोड़ का दुर्लभ सांप, जानिए खासियत

11 नवंबर को बेंगलुरु एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जानिए खासियत

'नमक हराम मत हो जाना, एक साल ही बचा है', जानिए ऐसा क्यों बोले मंत्री मुरारी लाल मीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -