10वीं पास नीतू ने दी अपने ही पति को खौफनाक मौत, जानिए पूरा मामला
10वीं पास नीतू ने दी अपने ही पति को खौफनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: गुरुग्राम के सेक्टर-22 पालम विहार क्षेत्र में निर्माणाधीन इमारत में सो रहे प्रॉपर्टी डीलर के क़त्ल की मास्टरमाइंड उसकी ही बीवी निकली। बीवी ने प्रेमी को 65 तोला सोना पति के क़त्ल के लिए दिया था। इसका दाम लगभग 32 लाख रुपये बताया जा रहा है। सीआईए पालम विहार थाना पुलिस ने पत्नी व शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि महिला का प्रेमी अभी फरार है। 10 दिन पहले निर्माणाधीन भवन में सो रहे प्रॉपर्टी डीलर का गोली मारकर हुए क़त्ल के मामले में गिरफ्तार पत्नी ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। सीआईए पुलिस की टीम ने घटना स्थल की निशानदेही कराने के साथ उसका फ़ोन भी अपने कब्जे में ले लिया है। CIA पालम विहार प्रभारी इंस्पेक्टर जोगिन्दर ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर धर्मेश का क़त्ल कराने वाली उसकी बीवी ने जुर्म स्वीकार किया है। 

नीतू 10वीं तक पढ़ी है। स्मार्ट फोन का उपयोग करती थी। पुलिस को उसके फ़ोन में कुछ चैट व तस्वीर डिलीट मिली हैं। जिसे रिकवर करने के लिए उसके फ़ोन को जाँच के लिए भेज दिया है। CIA की एक टीम प्रेमी बबलू खान के दोस्त मोम्मद्दीन को लेकर उत्तर प्रदेश के संभल, देहरादून एवं दिल्ली में छापामारी कर रही है। बबलू की अंतिम लोकेशन मुरादाबाद में मिली थी। इसके साथ-साथ पुलिस ने देहरादून के एक होटल का भी CDR अपने कब्जे में लिया है। प्रेमी के साथ मिलकर पति का क़त्ल करने के पश्चात् नीतू को अफसोस हो रहा है। परिवार व रिश्तेदार ने भी उससे दूरी बना ली है। उसने कभी सोचा नहीं था कि उसे यह दिन भी देखने पड़ेगे। प्रॉपर्टी का लालच बबलू खान को हो गया था। जिसे मार्ग से हटाने के लिए उसने घटना को अंजाम देने में पूरी सहायता की है।

CIA पालम विहार प्रभारी इंस्पेक्टर जोगिन्दर ने बताया कि हत्या कराने वाली मास्टरमाइंड नीतू यादव है। नीतू एवं धर्मेश की शादी 20 वर्ष पहले हुई थी। उनके दो बच्चे हैं जोकि देहरादून के दून स्कूल में पढ़ते हैं। लगभग 8 महीने पहले उत्तर प्रदेश के संभल में गांव बहजोई निवासी बबलू नामक युवक नीतू के संपर्क में आया। प्रॉपर्टी डीलर के घर में काम करने वाली नौकरानी से बबलू की दोस्ती थी। उसी से मिलने के चलते नीतू से उसकी मित्रता हो गई। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए थे। दून में पढ़ रहे बच्चों से मिलने के लिए नीतू जब जाती थी तो बबलू भी देहरादून पहुंच जाता था। इसी बीच नीतू ने बबलू से अपने पति को ठिकाने लगाने की बात कही। इस पर बबलू ने नीतू से मोहम्मद्दीन से मिलाया था। शॉर्प शूटर मोहम्मद्दीन भी बबलू के ही गांव का रहवासी है। पति के क़त्ल के लिए नीतू ने प्रेमी को 32 लाख रुपये का सोना दिया था। बबलू ने मोहम्मदीन के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया था। बता दें कि प्रॉपर्टी डीलर धर्मेश 3 दिन से निर्माणाधीन भवन पर ही सोता था। इसकी खबर सिर्फ परिवार में उसकी पत्नी को थी। 

हाईटेंशन लाइन बनी आफत, करंट लगने से युवक की मौत

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने लिया तलाक!, क्रिकेटर के साथी ने की पुष्टि

आखिर क्यों बंद हो गई टाइगर की इस मूवी की शूटिंग, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -