लड़की को छेड़ने पर युवक को मिली तालिबानी सजा
लड़की को छेड़ने पर युवक को मिली तालिबानी सजा
Share:

लखनऊ: यूपी के संभल में अश्लील हरकत करने पर एक युवक की जानवरों के खूंटे से बांधकर चप्पल से पिटाई की गई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। घटना रजपुरा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर खागी गांव का बताया जा रहा है।  कहा जा रहा है कि खूंटे से बंधा हुआ युवक अपने दो साथियों के साथ गांव में नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकतें करने लगा था। लड़की के परिजनों ने इसी कारण से युवक को खूंटे से बांधकर तालिबानी अंदाज में सजा दे डाली। 

खबरों का कहना है कि भीकमपुर जैनी गांव के रहने वाले तीन युवक गांव की ही एक लड़की के साथ अश्लील हरकत करने लगे है। इसी बीच आसपास के लोगों ने 3 में से एक युवक को घटनास्थल पर पकड़ लिया और उसको जानवरों के खूंटे से बांध डाला। जिसके उपरांत परिजनों ने मनचले युवक को बंधक बनाकर चप्पलों और डंडे से पिटाई करते हुए सजा दे दी है।  केस की जानकारी मिलने पर पुलिस भी गांव पहुंची जहां पुलिस ने युवक को बंधक बनाकर पीटने वाले तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

वहीं इस घटना को लेकर CO आलोक सिद्धू का कहना है कि रजपुरा थाना इलाके के सिकंदरपुर खागी गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इसका संज्ञान लेते हुए पीडि़त की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। इस केस में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

10वीं पास नीतू ने दी अपने ही पति को खौफनाक मौत, जानिए पूरा मामला

हाईटेंशन लाइन बनी आफत, करंट लगने से युवक की मौत

इस मशहूर स्टार के यहाँ मिला चोरी का 2 कुंटल सरिया, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -