'हमारी सरकारी आई, तो पीएम मोदी जेल में होंगे..', लालू यादव की बेटी मीसा भारती का बड़ा बयान
'हमारी सरकारी आई, तो पीएम मोदी जेल में होंगे..', लालू यादव की बेटी मीसा भारती का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और RJD नेताओं में जमकर जुबानी तीर चल रहे हैं। अब लालू प्रसाद यादव की बेटी और RJD नेता मीसा भारती ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बिहार के पूर्व सीएम और चारा घोटाले में जेल काट चुके लालू यादव की बेटी मीसा ने कहा है कि यदि चुनाव के बाद इंडिया ब्लॉक की सरकार बनी, तो पीएम समते सारे भाजपा नेता जेल के अंदर होंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी के इंडिया ब्लॉक पर मुस्लिम तुष्टिकरण के इल्जाम लगाने से संबंधी सवाल का जवाब देते हुए मीसा भारती ने कहा कि, 'जो इंडिया गठबंधन है वो 30 लाख रोजगार प्रदान कर रहा है, उसमें उनको तुष्टिकरण नज़र आ रहा है। हम किसानों की आमदनी दोगुनी करने की बात कर रहे हैं, MSP देने की बात कर रहे हैं, वो तुष्टिकरण है? मुंह बंद हो गया प्रधानमंत्री जी का? इलेक्टोरेल बॉन्ड पर वो  जवाब क्यों नहीं देते?'

RJD की राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा कि, प्रधानमंत्री जब भी आते हैं वो हमारे परिवार पर इल्जाम लगाते हैं, भ्रष्टाचार का, जानते हैं कितना बड़ा भ्रष्टाचार है? यदि देश की जनता ने कहीं हमें मौका दे दिया इंडिया गठबंधन को, तो फिर प्रधानमंत्री से लेकर जितने भी भाजपा नेता हैं वो जेल में होंगे।' बता दें कि लालू यादव ने इस बार भी मीसा भारती को पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है जहां उनका मुकाबला भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव से होगा। 

'सैनिक स्कूलों का निजीकरण कर रही मोदी सरकार..', कांग्रेस प्रमुख खड़गे ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखा पत्र

रेलवे का बड़ा कदम, इन ट्रेनों के रूट में किया बदलाव

मीडिया, नेता-अभिनेता..! दिल्ली दंगों के आरोपी उमर खालिद को बचाने में सब लगे थे, कोर्ट में दिखाई गई व्हाट्सएप चैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -