रेलवे का बड़ा कदम, इन ट्रेनों के रूट में किया बदलाव
रेलवे का बड़ा कदम, इन ट्रेनों के रूट में किया बदलाव
Share:

भोपाल: भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन समेत फुलेरा-डेगाना रूट की ट्रेनों के रूट में परिवर्तन किया गया है। भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन समेत फुलेरा-डेगाना रूट की ट्रेनों के रूट में परिवर्तन किया गया है। इस रूट पर चलने वाली 6 ट्रेनों के रूट में परिवर्तन किया गया है। बता दें कि 26 एवं 27 अप्रैल को ये ट्रेनें सीकर रूट होकर चलेंगी।

रेलवे प्रशासन की ओर से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, उत्तर पश्चिम रेलवे, जोधपुर मंडल के फुलेरा-डेगाना जंक्शन रेल खण्ड पर नावा सिटी-गोविंदी मारवाड़ स्टेशनों के बीच नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य चल रहा है, जिसके चलते भोपाल मण्डल से प्रारंभ/समाप्त होने वाली गाड़ी संख्या 14814 भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस 26 अप्रैल को अपने प्रारंभिक स्टेशन से प्रस्थान कर अपने तय मार्ग की जगह परिवर्तित मार्ग से जयपुर-रींगस-सीकर-चुरू-रतनगढ़ जंक्शन-डेगाना होते हुए अपने गंतव्य को जाएगी।

वही इसी प्रकार गाड़ी संख्या 14813 जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस 27 अप्रैल को अपने प्रारंभिक स्टेशन से प्रस्थान कर अपने तय मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग से डेगाना-रतनगढ़ जंक्शन-चुरू-सीकर-रींगस-जयपुर होते हुए अपने गंतव्य को जाएगी। रेलवे प्रशासन की ओर से यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि असुविधा से बचने के लिए रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस/139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी प्राप्त करें। 

मीडिया, नेता-अभिनेता..! दिल्ली दंगों के आरोपी उमर खालिद को बचाने में सब लगे थे, कोर्ट में दिखाई गई व्हाट्सएप चैट

ओवैसी भाजपा की B टीम है, लेकिन हम उनके खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे ! हैदराबाद में ओवैसी का समर्थन करेगी कांग्रेस ?

गर्लफ्रेंड के नए बॉयफ्रेंड को रास्ते से हटाने के लिए सनकी आशिक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -