'उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली...', योगी सरकार को सपा MLA की धमकी
'उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली...', योगी सरकार को सपा MLA की धमकी
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली की भोजीपुरा विधान सभा (Bhojipura Assembly) सीट से सपा के MLA शहजिल इस्लाम (Shahjil Islam) के बिगड़े बोल चर्चाओं में हैं. दरअसल शहजिल इस्लाम का सपा के कार्यकर्ताओं की तरफ से सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इस के चलते उन्होंने उत्तर प्रदेश (UP) की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यदि उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी भी बंदूकों से धुंआ नहीं निकलेगा, बल्कि गोलियां निकलेंगी.

MLA शरजिल ने कहा, 'मैं 28 दिनांक को शपथ लेने गया तो हम से पहले जो MLA थे उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ हमारे 126 MLA आ गए. पहले तो 47 MLA थे. कभी हाउस के भीतर 30 आते तो कभी 25 आते थे. उस वक़्त सदन में प्रधानमंत्री योगी भी हमें बहुत कुछ कह दिया करते थे. केवल गाली नहीं देते थे किन्तु बाकी सभी क्रिया-कर्म करते थे. आज हम लोगों की अच्छी संख्या है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं. यदि सीएम होने के नाते मुख्यमंत्री योगी यदि अपशब्द बोलते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठने वाले हैं.'

वही इस के चलते MLA शहजिल ने ये भी कहा, 'सदन से लेकर सड़क तक लड़ने का काम करेंगे. हमारे कई MLA 1 लाख से अधिक के अंतर से जीते हैं. इसलिए प्रदर्शन करेंगे, रोड जाम कर देंगे.' बता दें कि भोजीपुरा के MLA शहजिल इस्लाम सियासी पृष्ठभूमि से आते हैं. उनके पिता इस्लाम साबिर एवं दादा अशफाक अहमद भी MLA रहे थे. शहजिल ने पहला विधान सभा चुनाव 2002 में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी जीता था.

अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले एक्शन में आई इमरान सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

CM ठाकरे का BJP पर पलटवार, बोले- 'महाराष्ट्र को बदनाम न करें...'

भक्ति में डूबे CM योगी, हाथों से गर्भ गृह के पत्थरों पर लिखा- 'श्री राम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -