अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले एक्शन में आई इमरान सरकार, किया ये बड़ा ऐलान
अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले एक्शन में आई इमरान सरकार, किया ये बड़ा ऐलान
Share:

पाकिस्तान की राजनीती में आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान की राष्ट्रिय विधानसभा में आज अविश्वास प्रस्ताव पर बातचीत होने वाली है। पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों पीएमल-एन तथा पीपीपी ने इमरान खान की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर कहा है कि इमरान संसद में बहुमत खो चुके हैं तथा उन्हें तत्काल इस्तीफा देना होगा। 

वही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद ने कहा है कि वो रमजान के पश्चात् टेलीविज़न एंकर बन सकते हैं। पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा कि मैं PTI का साथी नहीं हूं। मैंने कभी अपनी पार्टी को मेंबरशिप नहीं की। मैंने अकेले अपने दम पर राजनीती की है। मैं रमजान के पश्चात् बतौर टीवी एंकर आ रहा हूं। विपक्ष के नेता इस्लामाबाद मौजूद राष्ट्रिय विधानसभा पहुंचने लगे हैं। वहीं, अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ ने कहा है कि इमरान खान के विरोध में वोट देने से कोई नहीं रोक सकता है। 

अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले इमरान सरकार एक्शन में आ गई है। सरकार ने पंजाब प्रांत के राज्यपाल चौधरी मुहम्मद सरवर को उनके पद से हटा दिया है। पंजाब के नए राज्यपाल का ऐलान बाद में की जाएगी। वहां के संविधान के अनुसार, डिप्टी स्पीकर कार्यवाहक राज्यपाल होगा। पाकिस्तान में जारी राजनीतिक उठापटक के मध्य लंदन में पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर हमले का प्रयास हुआ है। PML-N नेता मरियम शरीफ ने ट्विट कर कहा है कि एक शख्स ने लंदन में नवाज शरीफ के दफ्तर के बाहर उन पर हमला करने की कोशिश की, उसने अपने फोन से मारकर गार्ड को चोटिल कर दिया। 

भक्ति में डूबे CM योगी, हाथों से गर्भ गृह के पत्थरों पर लिखा- 'श्री राम'

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी का बड़ा बयान, बोले- मोबाइल फ़ोन की वजह से होते हैं बलात्कार

'मुझे भारत सरकार में मंत्री होने पर गर्व..', जानिए किरेन रिजिजू ने क्यों कही ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -