Vodafone : ग्राहकों को जोड़ने के लिए कंपनी लाने वाली है ये एक्सक्यूसिव प्लान
Vodafone : ग्राहकों को जोड़ने के लिए कंपनी लाने वाली है ये एक्सक्यूसिव प्लान
Share:

भारत की अग्रणी टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन-आइडिया ने अनाउंस किया है कि इसकी सभी पोस्टपेड सर्विसेज और प्रॉडक्ट्स को अब कस्टमर्स के लिए एक्सक्लूसिवली Vodafone Red Plan में ऑफर किए जाएंगे. कंपनी की ओर से कहा गया है कि इसकी शुरुआत मुंबई सर्कल में की जाएगी और बाद में इसे कई फेज में देशभर के बाकी सर्कल्स में भी लागू किया जाएगा.

Samsung Galaxy Z Flip के लुक और डिजाइन हुए लीक, मिलेगा डुअल रियर कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2018 में वोडाफोन और आइडिया के मर्ज होने के बाद से ही पोस्टपेड सर्विसेज दो अलग-अलग ब्रैंड्स के साथ यूजर्स को प्लान्स ऑफर कर रही थीं. कंपनी की यह कोशिश पहली बार वोडाफोन-आइडिया के सभी पोस्टपेड यूजर्स को एक ब्रैंड के अंदर लाने के लिए की गई है. यह बदलाव सभी वोडाफोन और आइडिया कस्टमर्स के लिए किया गया है. वोडाफोन रेड प्लान देशभर में ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर मिलेंगे.आइडिया Nirvana के सभी मौजूदा कस्टमर्स को आने वाले दिनों में वैसे ही वोडाफोन रेड प्लान्स पर माइग्रेट कर दिया जाएगा. टेलिकॉम ऑपरेटर की ओर से एक स्टेटमेंट में कहा गया है, 'यह बदलाव इंटरप्राइज आइडिया कस्टमर्स पर भी लागू होगा.' हालांकि, प्रीपेड प्रॉजक्ट्स देशभर में पहले की तरह ही वोडाफोन-आइडिया दोनों की ब्रैंडिंग के साथ सभी सर्कल्स में सब्सक्राइबर्स को मिलते रहेंगे.

Luxaire ने भारत में पेश किया स्मार्ट फैन, बोलकर कर सकेंगे कंट्रोल

ग्राहकों को जोड़ने के लिए वोडाफोन आइडिया की ओर से 649 रुपये में 'आईफोन फॉर-एवर प्लान' लाया गया था, जिसे हाल ही में बंद करने का फैसला ऑपरेटर की ओर से लिया गया. इस प्लान को पोस्टपेड यूजर्स के लिए पिछले साल फरवरी में रोलआउट किया गया था. RED iPhone Forever Plan नाम के इस मंथली प्लान में सब्सक्राइबर्स को 649 रुपये देने पड़ते थे और इसे देशभर में आईफोन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लाया गया था.वहीं, इसी तरह आइडिया यूजर्स के लिए भी इस प्लान के लिए 649 रुपये देने होते थे और इन्हीं बेनिफिट्स के साथ प्लान का नाम Nirvana रखा गया था. इस प्लान से भी अब यूजर्स रिचार्ज नहीं करवा पाएंगे.

नगरोटा एनकाउंटर को लेकर बड़ा खुलासा, अत्याधुनिक तकनीक इस्तेमाल कर रहे थे आतंकवादी

भारत में लॉन्च हुआ लावा का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी खासियत

Redmi जल्द लॉन्च करने वाली है पावर बैंक, इस नए टीजर से हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -