Redmi जल्द लॉन्च करने वाली है पावर बैंक, इस नए टीजर से हुआ खुलासा
Redmi जल्द लॉन्च करने वाली है पावर बैंक, इस नए टीजर से हुआ खुलासा
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi भारत में नया डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग में जुटा हुआ है. पिछले दिनों कंपनी ने Coming soon के साथ एक टीजर जारी किया था, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि जल्द ही Redmi 9 भारत में लॉन्च हो सकता है, जिससे जुड़े कई लीक्स अभी तक सामने आ चुके हैं. लेकिन अब कंपनी ने एक नया टीजर वीडियो रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर यह स्पष्ट होता है कि कंपनी स्मार्टफोन के बजाय कोई और डिवाइस लॉन्च करने वाली है.

बता दें की Redmi ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें Coming soon. #MorePowerToRedmi! लिखा हुआ है. साथ ही वीडियो में डिवाइस का कुछ हिस्सा दिखाया गया है जो कि पावर बैंक की तरह लग रहा है. डिवाइस के डिजाइन और कंपनी के संकेत से अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारतीय बाजार में Redmi जल्द ही अपना पावर बैंक लॉन्च करने वाली है.पोस्ट में वीडियो के साथ Power लिखा हुआ है जो कि इस संकेत को और मजबूत करता है कि जल्द ही कंपनी पावर बैंक लेकर आने वाली है. उम्मीद है कि इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध हो सकती है. वहीं वीडियो में दिखाए गए डिवाइस में एक बटन भी शो ​हो रहा है और ​डिवाइस की एल्यूमिनियम की नजर आ रही है.

वैसे बता दें कि पिछले दिनों सामने आई लीक्स के मुताबिक Xiaomi भारत में लैपटॉप इंडस्ट्री में कदम रखने की तैयारी कर रही है. कंपनी की प्लानिंग RedmiBook लॉन्च करने की है. रिपोर्ट के अनुसार RedmiBook लैपटॉप के लिए फाइल किया गया ट्रेडमार्क भारतीय वेबसाइट मिनस्ट्री ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पर स्पॉट किया गया. जिससे उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसी इस लैपटॉप को बाजार में उतार सकती है. वहीं अब चर्चा कि Redmi अपना पावर बैंक भी लेकर आने वाली है. ऐसे में देखा जाए तो कंपनी को फोकस इस साल स्मार्टफोन के साथ ही लैपटॉप व अन्य एक्सेसरीज पर होने वाला है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Realme C3

जल्द भारत में दस्तक देगा सैमसंग का Galaxy Fold, सामने आया क्लोन

जिओ ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया 4G कनेक्टिंग डिवाइस, व्हीकल ड्राइवर के लिए है ये ख़ास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -