Samsung Galaxy Z Flip के लुक और डिजाइन हुए लीक, मिलेगा डुअल रियर कैमरा
Samsung Galaxy Z Flip के लुक और डिजाइन हुए लीक, मिलेगा डुअल रियर कैमरा
Share:

सैमसंग का अगामी फोल्डेबल फोन जेड फ्लिप काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो गई हैं. वहीं, अब इस फोन की एक वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें इसके लुक और डिजाइन को देखा जा सकता है. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी फोल्ड को लॉन्च किया था. हालांकि, कंपनी ने अब तक अगामी जेड फ्लिप की लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. इस लीक वीडियो में गैलेक्सी जेड फ्लिप के पिंक कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है. इस फोन का डिजाइन काफी हद तक मोटोरोला रेजर से मिलता है. वहीं, अनफोल्ड होने पर फोन का डिस्प्ले काफी बड़ा और आकर्षक दीखता है. तो दूसरी तरफ बंद होने पर इसमें डुअल रियर कैमरा को देख जा सकता है. इसके अलावा इस फोन की दूसरी स्क्रीन में तारीख और समय को भी देखा जा सकेगा. तो चलिए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप के डिजाइन और संभावित फीचर्स के बारे में...

Samsung Galaxy Z Flip की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत 1,500 यूरो (करीब 1,17,600 रुपये) रखेगी. वहीं, इस फोन को गैलेक्सी अनपेक्ड इवेंट में पेश किया जा सकता है.

Samsung Galaxy Z Flip की संभावित स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप के फीचर्स की जानकारी अब तक नहीं मिली है. उम्मीद की जा रही हैं कि यूजर्स को इस डिवाइस में गैलेक्सी फोल्ड जैसे स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Realme C3

जल्द भारत में दस्तक देगा सैमसंग का Galaxy Fold, सामने आया क्लोन

जिओ ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया 4G कनेक्टिंग डिवाइस, व्हीकल ड्राइवर के लिए है ये ख़ास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -