Luxaire ने भारत में पेश किया स्मार्ट फैन, बोलकर कर सकेंगे कंट्रोल
Luxaire ने भारत में पेश किया स्मार्ट फैन, बोलकर कर सकेंगे कंट्रोल
Share:

भारत में लक्जेयर ने अपना नया लक्जरी फैंस पेश कर दिया है. लक्जेयर का यह एक स्मार्ट फैन है जो कि कंपनी का पहला इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) इनेबल्ड स्मार्ट फैन है. लक्जेयर का यह फैन ब्रशलेस डीसी मोटर (बीएलडीसी) तकनीक से लैस है. इस पंखे का मॉडल आईओटी इनेबल्ड लक्स 5130 है.

लक्जेयर के स्मार्ट पंखे की खासियत
आमतौर पर परंपरागत पंखे में तीन डैने होते हैं लेकिन लक्जेयर के इस स्मार्ट पंखे में 4 डैने हैं. इस फैन को फोन और रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है. इस फैन में वाई-फाई का भी सपोर्ट दिया गया है. इसकी एक और खासियत है कि इसमें रेगुलेटर लगाने की दरकार नहीं है. इस पंखे में अमेजन एलेक्सा का भी सपोर्ट है. ऐसे में इसे वॉयस कमांड से भी कंट्रोल किया जा सकता है. आप बोलकर पंखे की स्पीड और मोड को बदल सकते हैं. इसके अलावा पंखे को रिवर्स रोटेशन और कम और धीमी रौशनी की वॉयस कमांड भी दी जा सकती है. एलेक्सा के अलावा पंखे में गूगल असिस्टेंट और एप सीरी का भी सपोर्ट है. लकड़ी के ब्लेड वाले इस डिजाइनर सीलिंग फैन में चमकदार प्रीमियम फिनिश की गई है. यह 4 ब्लेड्स और 2 कलर वेरियंट मैटे व्हाइट ब्लेड्स के साथ मैट व्हाइट मोटर और वॉलनट कलर ब्लेड्स के साथ ब्लैक मोटर में मौजूद है.

इन स्मार्टपंखे के साथ लाइट भी मिलेगी जो कि 20वॉट की वॉर्म वाइट 3000के एलईडी लाइट है. पंखे की टॉपस्पीड 218 आरपीएम है. बीएलडीसी मोटर को लेकर कंपनी ने सिर्फ 26 वॉट बिजली खर्च का दावा किया है. पंखे के मोटर पर 10 वर्ष की वारंटी दी जा रही है. यह पंखा बेंगलूरू, हैदराबाद, कोच्चि में लक्जेयर लक्जरी फैन के सभी शोरूम्स में उपलब्ध हैं. इसके अलावा इस पंखे को कंपनी की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है. पंखे की कीमत 1,25,000 रुपये है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Realme C3

जल्द भारत में दस्तक देगा सैमसंग का Galaxy Fold, सामने आया क्लोन

जिओ ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया 4G कनेक्टिंग डिवाइस, व्हीकल ड्राइवर के लिए है ये ख़ास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -