भारत में लॉन्च हुआ लावा का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी खासियत
भारत में लॉन्च हुआ लावा का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी खासियत
Share:

भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन LAVA Z53 लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 4,829 रुपये है. ऐसे में अगर आप फीचर फोन से स्मार्टफोन में अपग्रेड करना चाहते हैं तो इस विकल्प पर अपनी नजर डाल सकते हैं. यह फोन प्रीज्म रोज और प्रीज्म ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. साथ ही इसे प्रीज्म डिजाइन और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया गया है. जानें LAVA Z53 की कीमत,फीचर्स और ऑफर्स के बारें में. . . .  

इस फोन के 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,829 रुपये है. इसे ऑफलाइन स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा. इस फोन के साथ जियो यूजर्स को 1,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक और अतिरिक्त 50 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है. इसके साथ कई कार्ड डिस्काउंट्स भी दिए जा रहे हैं.

Lava Z53 के फीचर्स
इसमें 6. 1 इंच का ड्यू-ड्रॉप आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1280*600 है. साथ ही इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. फोन में 4120 एमएएच की बैटरी दी गई है जो अल्ट्रा-पावर सेवर मोड के साथ आती है. यह दो दिन का बैरी बैकअप और 35 घंटे की वॉयस कॉलिंग का समय देने में सक्षम है. इसमें डेडिकेटेड गूगल अस्सिटेंट की है जो 8 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. इसमें उर्दू, बंगाली, मराठी, तमिल, तेलुगू, मल्यालम, कन्नड़ और गुजराती भाषा शामिल है. यह फोन 1. 4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आता है. फोन के साथ 7. 5W फास्ट चार्जिंग एडप्टर भी दिया गया है. इसमें फेस अनलॉक फीचर भी उपलब्ध कराया गया है जो 0. 4 सेकेंड में फोन अनलॉक कर देता है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में ड्यूल-नैनो सिम स्लॉट उपलब्ध कराया गया है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है.   

 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Realme C3

जल्द भारत में दस्तक देगा सैमसंग का Galaxy Fold, सामने आया क्लोन

जिओ ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया 4G कनेक्टिंग डिवाइस, व्हीकल ड्राइवर के लिए है ये ख़ास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -