कोरोना से हुई भाई की मौत, तो भड़के युवक ने डॉक्टर पर उतारा गुस्सा
कोरोना से हुई भाई की मौत, तो भड़के युवक ने डॉक्टर पर उतारा गुस्सा
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के गांधी अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई है। जिसके बाद उसके भाई ने आइसोलेशन वार्ड में मौजूद चिकित्सक पर हमला कर दिया। यह घटना बुधवार को अस्पताल में घटित हुई है। हमलावर खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित है। उसने अपने भाई की मौत होने के बाद ड्यूटी पर तैनात रेजिडेंट डॉक्टर पर हमला कर दिया।

दरअसल, एक 56 वर्ष का मरीज कोरोना संक्रमित था और बुधवार को उनकी मौत सहरुग्णता स्थिति की वजह से हुई। उसका भाई भी कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में हैं। दोनों का एक ही अस्पताल में उपचार चल रहा था। किन्तु भाई की मौत होने के बाद मरीज ने अपना आपा खो दिया और डॉक्टर पर हमला कर दिया। उसने अस्पताल की एक खिड़की भी तोड़ दी। हंगामे की आवाज सुनकर शहर के पुलिस प्रमुख अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने हमले पर गुस्सा जाहिर किया है। तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंद्र ने भी गांधी अस्पताल में हुए हमले की कड़े शब्दों निंदा की है और हमलावर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा कि, 'एक ही परिवार के दो लोग कोरोना वायरस के कारण भर्ती थे। एक शख्स की मौत के बाद रिश्तेदार ने डॉक्टरों की पिटाई करना शुरू कर दिया। किसी भी स्थिति में हम इस तरह की घटनाओं की अनदेखी नहीं कर सकते हैं। हम हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। यदि डॉक्टर और चिकित्सा कर्मचारी हमारी जान को बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं, तो हमें उन्हें बचाने की जरुरत है।'

कोरोना : इलाज के खर्च से हो जाए टेंशन फ्री, बहुत सस्ते में मिल रही ये इंश्योरेंस पॉलिसी

कोरोना के कहर में टूटा शेयर बाजार, इन स्टॉक्स की सबसे ज्यादा हुई पिटाई

कोरोना प्रकोप पर बोला नीति आयोग, कहा-देश इससे लड़ने के लिए अच्छी तरह से तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -