मोबाइल के कारण पति ने ले ली पत्‍नी की जान, फिर खुद को भी गोली मारी
मोबाइल के कारण पति ने ले ली पत्‍नी की जान, फिर खुद को भी गोली मारी
Share:

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बिजेंद्र कॉलोनी में सेना में भर्ती की तैयारी करने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर स्वयं को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। घटना की खबर मिलते मोहल्ले में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कहा जा रहा है कि दीपक को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी से संबंध है क्योंकि पत्नी अक्सर फोन पर बात करती रहती थी। 

विजेंद्र कॉलोनी निवासी SI रंजीत सिंह श्रीनगर में तैनात हैं। उनका पूरा परिवार में बड़ा बेटा दीपक (उम्र 30 वर्ष) तथा उसकी पत्नी शशि यादव (उम्र 26 वर्ष) परिवार के साथ रह रहे थे। कहा जा रहा है कि पत्‍नी के मोबाइल पर किसी से बात करने को लेकर दोनों के बीच आए दिन कलह होती रहती थी। रविवार को भी प्रातः दोनों में लड़ाई हो गई थी। जिसे घरवालों ने शांत करा दिया। फिर शाम को दोनों में फिर से झगड़ा हुआ तो छोटे भाई गोविंद ने शांत करा दिया। मध्य रात डेढ़ बजे के लगभग कमरे से फायर की आवाज हुई तो परिवार की नींद खुल गई। जाकर देखा तो बाहरी कमरे में दीपक शव खून से लथपथ पड़ा था। जबकि पत्नी शशि का शव भीतर कमरे में पलंग पर था। 

वही आशंका व्यक्त की जा रही है कि दीपक ने पहले पत्नी का गला दबाकर क़त्ल किया फिर स्वयं को तमंचे से गोली मार ली। दोनों शवों को देख कर परिवार में चीख पुकार मच गई। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक दीपक सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था। घटना की खबर मिलते ही पिता श्रीनगर से शिकोहाबाद के लिए रवाना हो गए हैं। इधर, मां शैलेश का रो-रो कर बुरा हाल है।

मणिपुर में सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, 135 गिरफ्तार, उग्रवादियों के 12 बंकर तबाह

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश से हाहाकार, केदारनाथ यात्रा रुकी, 46 सड़कें अवरुद्ध

भाजपा के राज्यसभा सांसद हरद्वार दुबे का निधन, सीएम योगी समेत पार्टी के कई नेताओं ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -