भाजपा के राज्यसभा सांसद हरद्वार दुबे का निधन, सीएम योगी समेत पार्टी के कई नेताओं ने जताया दुःख
भाजपा के राज्यसभा सांसद हरद्वार दुबे का निधन, सीएम योगी समेत पार्टी के कई नेताओं ने जताया दुःख
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राज्यसभा सांसद हरद्वार दुबे का दिल्ली में देहांत हो गया है. वे 74 वर्ष के थे और दिल्ली के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था. आगरा के निवासी हरद्वार दुबे की तबियत रविवार को अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. वह उत्तर प्रदेश में भाजपा के संगठन में भी कई पदों पर रहे थे.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हरद्वार दुबे के देहांत पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि, 'माननीय राज्यसभा सांसद, पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार हरिद्वार दुबे जी का निधन अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति!'  बता दें कि, आगरा की सियासत में सक्रिय रहे पूर्व राज्यमंत्री दुबे दो दफा विधायक भी रहे थे. उनके देहांत पर कई भाजपा नेताओं ने दुख प्रकट किया है. 

मेरठ से भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, मा० राज्यसभा सांसद हरद्वार दुबे जी के निधन की दुःखद सूचना प्राप्त हुई. प्रभु से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिवार को सम्बल प्रदान करें.विनम्र श्रद्धांजलि.'  वहीं, फतेहपुर सीकरी से भाजपा सांसद राकुमार चाहड़ ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि, 'भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य श्री हरद्वार दुबे जी के निधन का दुखद समाचार मिला. यह भाजपा परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति है. प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिजनों को यह कष्ट सहने का साहस दें.विनम्र श्रद्धांजलि. ॐ शांति.'

'भारत में क्या चल रहा है..', मिस्र से दिल्ली लौटते ही पीएम मोदी ने जेपी नड्डा से पुछा सवाल

नोएडा को सीएम योगी ने दी 17000 करोड़ की सौगात, फ्लाईओवर, अंडरपास, गैस प्लांट समेत होंगे ये विकास कार्य

दिल्ली से महाराष्ट्र तक झमाझम बारिश के आसार, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -