आशिक के साथ रासलीला करते हुए पकड़ी गई पत्नी, फिर गुस्से से तिलमिलाए पति ने किया ख़ौफ़नाक काम

बेगूसराय : वो ज़माने से छुपाकर और अपने पति से नज़रे बचाकर एक नापाक रिश्ते को जन्म दे रही थी. जब उसका पति घर में नही होता तो वह अपने आशिक के साथ रंगरलिया मानती थी. उसने सोचा भी नही होगा कि एक दिन उसके इस घिनोने राज का पर्दाफाश हो जाएगा, और हुआ भी वही. एक दिन उसके नापाक रिश्ते का खुलासा हो गया. पति ने अपनी पत्नी को गैर मर्द की बहो में रंगरलिया मानते हुए पकड़ लिया.

500 रुपए नही दिए तो गर्लफ्रेंड ने काट डाला आशिक का प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ वो...

पत्नी को किसी और की बाहो में देखकर पति तिलमिला गया और फिर उसने एक ख़ौफ़नाक साजिश रच डाली. पत्नी के प्रेमी सोनू की हत्या कर उसने लाश को उसी के घर में छुपा दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि करीब 6 महीने तक आरोपी पति की मां अपनी बहु के आशिक की कब्र पर सोती रही. यह घटना केसी डरावनी फिल्म की कहानी से कम नही है लेकिन यह सच है. करीब 6 महीने पहले हुई सोनू की हत्या के मामले में पुलिस ने यह सनसनीखेज खुलासा किया.

बड़ी बहन ने छोटी से कहा - सुनो तुम मेरे पति के...

मामला बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी का है जहा पर यह ख़ौफ़नाक साजिश रची गई. जब पुलिस ने इस मामले कि जाँच शुरू की तो तफ्तीश की आंच में पति- पत्नी के रिश्ते परते उधड़ती हुई चली गई. कभी किसी ने सोचा भी नही होगा कि जब पत्नी दगाबाजी पर उतर आती है और पति गुस्से में आगबबूला होता है तो अंजाम इतना ख़ौफ़नाक हो सकता है. आरोपी दीपक ने पत्नी के आशिक सोनू कि हत्या करने के बाद लाश को घर में दफना दिया. बॉडी को गलने के लिए केमिकल का सहारा भी लिया गया. पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी दीपक और मनीषा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बकरी के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ...

जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ी गई...

शादी-शुदा बहन के सामने सगे भाई की नीयत...

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास...

मंदिर से आ रही थी अजीब-अजीब आवाजे, लोगो...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -