प्यार के चक्कर में पति को छोड़ शादीशुदा मर्द के साथ भाग गई यह लड़की
प्यार के चक्कर में पति को छोड़ शादीशुदा मर्द के साथ भाग गई यह लड़की
Share:


मध्यप्रदेश : कहते है प्यार की कोई उम्र नही होती है. तो वही दूसरी और ये भी कहा जाता है माँ - बाप बच्चो की ख़ुशी के लिए सब कुछ कर सकते है. उनके लिए उनके बच्चो से बढ़कर कुछ नही होता. लेकिन कलयुग में जब भी ऐसी बात की जाती है तो सबसे पहले ये सवाल किया जाता की क्या ये सब वाकई में सच है या सिर्फ ये बाते ही रह गई है. जी हां हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के दमोह की जहां एक प्रेमी प्रेमिका अपनी अपनी शादी तोड़कर घर से भाग गये. वही पुलिस ने यह मामला SDM कोर्ट में पेश किया है.  

बता दे कि प्रेमिका छह दिन पहले अपने ससुराल से भाग  गई  थी, लड़की के लापता होने पर उसके ससुराल वाले और  माता पिता ने थाने में  जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस द्वारा की गई छानबीन में दोनों युवक युवती को थाने लाया गया तभी वहां दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की बात कही. जिस पर लड़की के माता पिता ने मंजूरी ना देते कहा कि तुझसे हमारा कोई नाता नही है.   

वही युवक भी पहले से शादीशुदा  और उसकी एक बेटी भी है. जब युवक के माता पिता बहु और उसकी 3 साल की बेटी के थाने पहुचे. तब युवक के माता पिता उस शादी के लिए मजूरी नही दी  और कहां कि उनकी बहू और नातिन कहां जाएगी इसलिए वे अपने बेटे की दूसरी शादी नहीं होने देंगे       

यहां होते है सबसे ज्यादा बलात्कार...

अगर महिलाए और लड़कियां टेक्सी में...

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास.

ट्यूशन टीचर और दो बच्चो की मां, फिर जो...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -