मंदिर से आ रही थी अजीब-अजीब आवाजे, लोगो ने जाकर देखा तो यह कपल कर रहा था गंदा काम
मंदिर से आ रही थी अजीब-अजीब आवाजे, लोगो ने जाकर देखा तो यह कपल कर रहा था गंदा काम
Share:

मंदिर देखते ही इंसान के जहन में पवित्रता की भावना उत्पन्न हो जाती है और जब वह इस पवित्र स्थल के अंदर प्रवेश करता है तो वो सारी अपवित्र चीज़ें ( चमड़े का बेल्ट, जूते-चप्पल आदि ) बाहर उतारकर दर्शन करने जाता है लेकिन, हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसमे कामवासना में डूबे एक कपल ने इस बात को ताक पे रखकर मंदिर जैसी जगह को भी नही छोड़ा।

दरसल मंदिर में उपस्थित लोग जब भगवान के दर्शन कर रहे थे तो उन्हें अचानक अजीब अजीब सी आवाज़े आने लगी। लोगो ने उस आवाज का पीछा करते हुए जाकर देखा तो एक कपल अश्लील काम कर रहा था। जो काम बंद कमरे में होना चाहिए उसे मंदिर के पीछे होता देख लोग हैरान रह गए। आपत्तिजनक हालत में लोगो को अपने सामने देख लड़का और लड़की खुद को संभालने लगे लेकिन तब तक वहां मौजूद लोगो ने इस घिनौनी करतूत को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ी गई साली, फिर पति ने किया ऐसा

इस घटना के बाद सोचने वाली बात यह है कि आज इंसान की मानसिकता में इस कदर जंग लग गया है कि वह मंदिर जैसी पवित्र जगह पर भी घिनौने काम करने से नही चूक रहा है। एक सवाल यह भी उठता है कि क्या बदलते दौर में इंसान के अंदर हवस इस कदर हावी हो गई कि उसे न तो पब्लिक प्लेस का ध्यान रहता है और न ही मंदिर जैसी जगह का।

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की.

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने शिक्षकों ने...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -