भाई ने किया अपनी ही बहन का रेप
भाई ने किया अपनी ही बहन का रेप
Share:

ग्वालियर : जब भी किसी पवित्र रिश्ते का जिक्र होता है तो जहन में सबसे पहले भाई-बहन के रिश्ते का नाम आता है। यह एक ऐसा रिश्ता है जिसमे न तो धोखा होता है और न ही एक दूसरे के बीच बुरे ख्याल लेकिन, प्रदेश के ग्वालियर थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमे भाई-बहन के रिश्ते की परतें उधेड़कर रख दी। एक कलयुगी सगे भाई ने न सिर्फ अपनी विवाहित बहन को हवस का शिकार बनाया बल्कि इस घटना से आहत पीड़ित बहन ने मौत को गले लगा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास...

इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस का गैर जिम्मेदाराना रवैया भी खुलकर सामने आया है। बताया जा रहा है कि जब पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ भाई के खिलाफ दरिंदगी का केस दर्ज करवाने आई तो पुलिस ने कार्यवाही करने की बजाय उल्टा पीड़िता को दुत्कारकर चलता कर दिया और बलात्कार की जगह मारपीट का केस दर्ज किया जिससे आहत पीड़िता ने फांसी के फंदे से झूलकर मौत को गले लगा लिया।

सूत्रों के मुताबिक श्योपुर निवासी महिला का करीब एक साल से अपने पति से झगड़ा चल रहा था और वह ग्वालियर आकार अपनी छोटी बहन के साथ रह रही थी। इसी क्रम में करीब तीन दिन पहले बीते मंगलवार को ग्वालियर थाना क्षेत्र के डोंगरबाड़ा, घासमंडी निवासी लखन बाथम ने उसके साथ बलात्कार किया था। घटना के बाद जब पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ केस दर्ज करवाने पहुची तो उसके साथ पुलिस ने अभद्रता की।

वही पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और बलात्कार सहित आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी लखन बाथम अपनी दोनों बहनों को समझाकर डोंगरबाड़ा अपने घर ले आया था जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।

7 महिलाओ पर फेंका तेज़ाब, सरपंच ने पुलिस को ठहराया ज़िम्मेदार

जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ी गई साली, फिर पति ने किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -