जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ी गई साली, फिर पति ने किया ऐसा
जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ी गई साली, फिर पति ने किया ऐसा
Share:

बिहार। कहते है जब जिस्मानी भूख और हवस की चिंगारी सुलगने लगती है तो इंसान बड़े से बड़े संवेदनशील रिश्तों को भी ताक पर रख देता है। ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना के पूर्णिया के कसबा थाना क्षेत्र के सब्दुलपूर पंचायत स्थित फतेहपुर मे सामने आया है। यहां एक महिला को उसके पति ने अपने जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद गुस्से से तिलमिलाए पति ने पत्नी को इतना पीटा की उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही जीजा यानि आरोपी का साढू गंभीर हालत में है।

फ़िलहाल आरोपी पति फरार है। जानकारी के मुताबिक फतेहपुर के रहने वाले उपेंद्र ऋषि की पत्नी वीणा देवी और उसके साढू राजू ऋषि के बीच अवैध संबंध चल रहे थे। इसी क्रम के एक दिन राजू अपनी साली से मिलने आया। इस बात से अंजान उपेंद्र अपने निजी काम से घर से बहार चला गया। अकेलेपन का फायदा उठाते हुए पत्नी वीणा और जीजा राजू रंगरलिया मानाने लग गए। इसी दौरान पति उपेंद्र वहां आ गया और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

पत्नी को जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में देख उपेंद्र ने अपना आपा खो दिया और जमकर पिटाई कर दी। उपेंद्र पत्नी को तब तक पीटता रहा जब तक कि उसकी मौत नही हो गई। वही उपेंद्र ने ऋषि के साथ भी जमकर मारपीट की। घटना के बाद से आरोपी उपेंद्र मौके से फरार है। वही जीजा राजू ऋषि की हालत गंभीर है। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस फ़िलहाल केस दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

करवाचौथ के दिन मौसा ने किया...

छोटी थी तो मां-बाप ने कराया धंधा, प्रेग्नेंट...

Real Hero : लड़की की इज्जत के...

भारत में 'नए साल की पार्टी' जश्न मनाने के लिए ये प्लेसेस है बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -