पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, केस दर्ज
पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, केस दर्ज
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में उत्तम नगर के पास विपिन गार्डन इलाके से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटों का क़त्ल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद भी ख़ुदकुशी करने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे उपचार के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के मोहन गार्डन थाना अंतर्गत आने वाले विपिन गार्डन इलाके में आज यानी रविवार (26 फ़रवरी) की सुबह 38 वर्षीय शख्स राजेश ने कथित तौर पर आर्थिक तंगी के कारण अपनी पत्नी (35 वर्ष), 5 वर्ष और 4 महीने के दो बेटों का क़त्ल कर दिया है। हत्या करने के बाद आरोपी ने ख़ुदकुशी करने के इरादे से खुद ही अपनी कलाई ली। उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। राजेश अपने घर में ही जनरल स्टोर चलाता है।

राजेश ने जिस वक़्त इस हत्याकांड को अंजाम दिया, उस समय बगल के कमरे में राजेश के माता-पिता भी सो रहे थे, मगर उन्हें वारदात की जानकारी नहीं हुई। दोनों की उम्र 75 वर्ष से अधिक है। राजेश ने सुबह-सुबह अपने दोस्तों को मैसेज भेजकर अपनी खराब आर्थिक स्थिति के बारे में बताया था। उसके दोस्तों ने फ़ौरन राजेश के भाई को इस संबंध में बताया, जिसने रविवार सुबह 6 बजे के आसपास पुलिस को जानकारी दी।

DCP (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने जानकारी दी है कि वारदात की सूचना के बाद पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची, तो आरोपी राजेश के साथ 3 शव एक रूम में मिले। राजेश का उपचार चल रहा है। राजेश ने घटना से पहले अपने कुछ दोस्तों को अपनी आर्थिक तंगी के बारे में जानकारी दी थी। हमने इस संबंध में थाना मोहन गार्डन में हत्या का मामला दर्ज किया है और आगे की छानबीन चल रही है।  

संतान की चाह में सौतेली माँ ने 4 वर्षीय मासूम को मार डाला, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज

यूपी: मोहम्मदपुर खाला में दुर्गा प्रतिमा तोड़कर नाले में फेंकी, इलाके में तनाव

बेरहम निकला दोस्त...प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -