संतान की चाह में सौतेली माँ ने 4 वर्षीय मासूम को मार डाला, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज
संतान की चाह में सौतेली माँ ने 4 वर्षीय मासूम को मार डाला, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद स्थित बड़ौली गांव में एक सौतेली मां ने 4 वर्षीय मासूम को गला दबाकर मार डाला। आरोपी महिला ने इस हत्या को मौत का रूप देने के लिए बीमारी से मौत होने का बहाना बनाया, मगर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सारा राज खुल गया। मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए थाना BPTP की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मध्य प्रदेश के जिला दमोह स्थित मेहलवारा गांव के रहने वाले देवीदीन पटेल अपने परिवार संग बड़ौली में श्याम सिंह के मकान में किराये पर रहते हैं। उनके दो बेटे हैं। एक नौ वर्षीय बेटा है, जबकि दूसरा चार वर्षीय अक्षय था। 21 फरवरी की रात स्वास्थ्य बिगड़ने पर अक्षय को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम शुक्रवार को कराया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि अक्षय की मौत बीमारी से नहीं, बल्कि गला घोंटने से हुई थी। इसके बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय देवीदीन पटेल की पहली बीवी का बेटा था। उसकी पहली पत्नी का कई वर्ष पूर्व निधन हो चुका है। बच्चे की देखरेख करने के लिए उसने अपने गांव के ही आसपास के रहने वाली एक महिला के साथ दूसरा विवाह किया था। महिला की भी यह शादी दूसरी थी। विवाह के बाद से देवीदीन उस महिला से संतान नहीं चाहता था, मगर दूसरी पत्नी संतान चाहती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर बहस होती रहती थी। इसी बात को लेकर महिला ने अक्षय को गला घोंटकर मार डाला। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया है कि मामले की जाँच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को दी गई है।

यूपी: मोहम्मदपुर खाला में दुर्गा प्रतिमा तोड़कर नाले में फेंकी, इलाके में तनाव

बेरहम निकला दोस्त...प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए उठाया खौफनाक कदम

साइकिल पर पढ़ने जा रही छात्रा को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -