बेरहम निकला दोस्त...प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए उठाया खौफनाक कदम
बेरहम निकला दोस्त...प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए उठाया खौफनाक कदम
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद से एक चौंकाने और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक आदमी ने अपनी प्रेमिका को संदेश देने के लिए अपने दोस्त को क्रूरता से मार डाला, बता दें कि आदमी ने कथित तौर पर अपने दोस्त के निजी भागों को काट दिया, उंगलियों को काट दिया और उसके दिल को चीर दिया उसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को कॉल करने के लिए बोला।

जानकारी के अनुसार उसकी प्रेमिका पहले पीड़ित के साथ रिश्ते में थी। पीड़ित की पहचान  22 साल के हरिहर कृष्णा के रूप में की गई है। उसने 17 फरवरी को अपने दोस्त को क्रूरता से मार डाला। वे दोनों नशे की स्थिति में थे। दर्दनाक हत्या के बाद कृष्ण ने खुद का आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक की पहचान नवीन के रूप में की गई है, वह आरोपी की प्रेमिका का पूर्व प्रेमी था।

तीनों ने दिल्सुखनाग के कॉलेज में अपनी स्टडी को पूरा किया। कृष्णा और नवीन दोनों को लड़की से प्यार हो गया लेकिन नवीन ने उसे पहले प्रस्तावित किया और वे दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दो साल के बाद, नवीन और लड़की ने अपने रास्ते अलग कर लिए इसके बाद कृष्णा ने उसे प्रपोस किया। ब्रेकअप के बावजूद, नवीन ने उस लड़की को संदेश दिया और कॉल किया, जिसने कृष्णा को अपने प्रेम जाल में फसाया था। 17 फरवरी को, नवीन और कृष्णा हैदराबाद के बाहरी इलाके में अब्दुल्लापुर में शराब पी रहे थे तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। पुलिस अधिकारी ने इस बारें में बोला है कि, “17 फरवरी को दोनों लोग शराब के नशे में इस कदर चूर थे कि दोनों के बीच कुछ ही देर में हाथापाई शुरू हो गई, और कृष्णा ने नवीन को मौत के घाट उतार दिया। उसने मृतक का सर धड़ से अलग कर दिया, उसके निजी अंगों, दिल और कटा हुआ उंगलियों को काट दिया। ” कृष्णा  ने खुद 24 फरवरी को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस सनसनीखेज हत्या के मामले की जांच कर रही है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -