वाशिंग मशीन के चक्कर में हुई पति-पत्नी की लड़ाई और फिर...
वाशिंग मशीन के चक्कर में हुई पति-पत्नी की लड़ाई और फिर...
Share:

भोपाल: शादी के चार महीने बाद कपल के बीच एक 'वाशिंग मशीन' के कारण दरार पैदा हो गई। वहीं जब इस दौरान परिवार में कलह बढ़ी तो पत्नी मायके चली गई। बताया जा रहा है मायके में उसने एक बच्ची को भी जन्म दिया, लेकिन इसके बाद भी पति-पत्नी के बीच तनाव बना रहा। अंत में यह मामला जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पहुंचा और दोनों पक्षों की काउंसलिंग हुई। वहीं समझाइश के बाद दोनों लोगों को अपनी-अपनी गलती का अहसास हुआ और वाशिंग मशीन के कारण टुटा रिश्ता फिर से जुड़ गया।

इस मामले के बारे में बात करते हुए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव संदीप शर्मा ने बताया, 'दो दिसंबर को एक युवक ने प्राधिकरण में अर्जी लगाई थी जिसमे यह कहा गया था कि उसकी शादी 22 अप्रैल 2019 को धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद दोनों खुश थे। वहीं चार महीने बाद उसके ससुर ने कहा कि वह एक वाशिंग मशीन लेकर आए हैं, उसे ले जाएं लेकिन युवक और उसके माता-पिता ने कहा कि उनके पास पहले से ही वाशिंग मशीन है, अत: उसकी जरूरत नहीं है। वहीं युवक के सास-ससुर को लगा इस तरह उनका अपमान हो गया। ऐसा होने के बाद उसकी पत्नी का भी व्यवहार गया। वह छोटी-छोटी बात पर पति और सास-ससुर से झगड़ा करने लगी। इसी बीच वह गर्भवती हुई और मायके चली गई। अंत में उसने पति से बात करना भी बंद कर दिया।'

उसके बाद पत्नी ने 15 अगस्त 2020 को अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया लेकिन इस बारे में भी उसने अपने पति को नहीं बताया। वहीं जैसे ही इस बारे में युवक को पता चला वह ख़ुशी मनाने माता-पिता के साथ पत्नी और बेटी को देखने अस्पताल पहुंचा। लेकिन वहां उसके ससुरालवालों ने उसके और परिजन के साथ अभद्र व्यवहार किया। वैसे अब इस मामले में दोनों पक्षों को बुलाकर काउंसलिंग कराई गई और उसके बाद पत्नी बिना किसी शर्त के पति के साथ ससुराल में रहने को सहर्ष तैयार हो गई।

ओडिशा सरकार ने लिंगराज मंदिर के लिए जारी किए अध्यादेश

Facebook और Jio की पार्टनरशिप को लेकर मार्क जुकरबर्ग ने कही ये बात

आज से शुरू होगी इंदौर से कोलकाता, जयपुर और नागपुर के लिए सीधी फ्लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -