आज से शुरू होगी इंदौर से कोलकाता, जयपुर और नागपुर के लिए सीधी फ्लाइट
आज से शुरू होगी इंदौर से कोलकाता, जयपुर और नागपुर के लिए सीधी फ्लाइट
Share:

इंदौर: निजी एयर लाइंस गो एयर अब अपनी कोलकाता फ्लाइट को आज से यानी बुधवार से शुरू कर रही है। वैसे पहले कंपनी इसे बीते मंगलवार के दिन से ही शुरू करने वाली थी लेकिन ऐसा हो ना सका। वैसे इसके अलावा इंडिगो भी अपनी जयपुर और नागपुर की फ्लाइट शुरू करने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि एयरपोर्ट प्रबंधन के मुताबिक गो एयर ने कुछ दिन पहले ही नई फ्लाइट शुरू करने की अनुमति मांगी थी। वैसे मुंबई से इंदौर आकर कोलकाता जाने वाली इस फ्लाइट की शुरुआत बीते दिन यानी मँगलवार से ही होना थी, जिसमें तय शेड्यूल के मुताबिक इस फ्लाइट को मुंबई से रात 8:25 बजे इंदौर आकर रात नौ बजे कोलकाता जाना था।

वैसे ऐसा हो ना सका। अब कंपनी आज इसे शुरू करेगी। सूत्रों के मुताबिक कंपनी द्वारा फ्लाइट में कम बुकिंग के चलते उसे निरस्त किया जा रहा है ताकि नुकसानी से बचा जा सके। इसी के साथ कंपनी द्वारा इससे पहले भी सुबह की दिल्ली फ्लाइट को लगातार निरस्त किया गया और बाद में उसे बंद कर दिया गया। इसके अलावा इंडिगो एयरलाइंस आज से यानी बुधवार से नागपुर और जयपुर के लिए फ्लाइट शुरू करेगी।

हाल ही में एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने एक वेबसाइट को बताया है कि, 'बुधवार से इंदौर से जयपुर और नागपुर के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रही है, जिसका संचालन रोजाना होगा। जयपुर फ्लाइट सुबह 10।50 बजे इंदौर से रवाना होगी और 12:40 बजे जयपुर पहुंचेगी। वहीं जयपुर से 1:05 बजे निकलकर 2:40 बजे वापस इंदौर आएगी। इसके अलावा दूसरी फ्लाइट नागपुर से सुबह नौ बजे रवाना होकर 10:20 बजे इंदौर पहुंचेगी और यहां से दोपहर तीन बजे रवाना होकर विमान 4:20 बजे नागपुर पहुंचेगा।'

निर्भया की बरसी आज, माँ बोली- दूसरी बच्चियों को न्याय दिलाने के लिए लड़ती रहूंगी

आज MP में साफ़ होगा मौसम, कल तक और बढ़ सकती है ठंड

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, निफ्टी में हुई 87 अंकों की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -