हम पांच की यह अदाकारा के पिता ने कभी नहीं देखा शो
हम पांच की यह अदाकारा के पिता ने कभी नहीं देखा शो
Share:

लॉकडाउन के कारण टीवी पर कई पुराने क्लासिकल शोज की वापसी हो रही है. वहीं उन्हीं में से एक है एकता कपूर का शो हम पांच. वहीं ये शो 1995 से लेकर 1999 तक टेलिकास्ट हुआ. शो को काफी पसंद किया गया. वहीं शो का हर कैरेक्टर यूनीक था. अब शो की एक्ट्रेस राखी विजान ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पापा ने कभी भी उनके शोज नहीं देखे. एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में जब राखी से पूछा गया कि हम पांच वापस से ऑनएयर हो रहा है तो क्या वो इस शो को देख रही हैं? इस पर राखी ने कहा- फाइनली, हम देखेंगे क्योंकि मैंने और मेरे पिता ने कभी हम पांच नहीं देखा. 

1996-1997 में लड़कियों के लिए अभिनय शुरू करना वर्जित था. मेरे पापा मुझसे बहुत नाराज थे. उन्होंने मेरे शोज नहीं देखे. उन्होंने मुझसे बात भी नहीं की. उन्होंने कभी भी मेरा काम नहीं देखा. अब 2020 में हम साथ बैठेंगे और शो देखेंगे.लॉकडाउन पीरियड पर राखी ने कहा- मैं खुद को एन्जॉय कर रही हूं. मैं बहुत सारा समय अपने मम्मी पापा के साथ बिता रही हूं. वहीं लॉकडाउन की वजह से हमें इतना समय मिला, वैसे तो मिलता नहीं है. अपनी जर्नी को लेकर राखी ने कहा- कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्टर बनूंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मैं सिर्फ काम करना चाहती थी और अपने जीवन में कुछ करना चाहती थी. मैं एकता को तब से जानती थी जब हम साथ में घूमते थे, इसलिए, एक दिन उसने मुझे ये शो ऑफर किया और चीजें वहां से शुरू हो गईं. वहीं शो हम पांच में स्वीटी के कैरेक्टर के बारे में राखी ने कहा- ये बहुत क्यूट कैरेक्टर है. इसके साथ ही इसे बहुत अच्छे से तैयार किया गया. इसके फ्लॉप होने की कोई गुंजाइश नहीं थी. वहीं इसे हिट होना था. इसे एकता ने बहुत अच्छी तरह से तैयार किया था. वो जीनियस हैं.

सार्वजनिक स्थानों नहीं होगी सैनिटाइजिंग टनल और स्प्रे

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में लगा कर्फ्यू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिए आदेश

कभी गार्डनिंग तो कभी बुक रीडिंग करती नजर आयी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -