कभी गार्डनिंग तो कभी बुक रीडिंग करती नजर आयी मौनी रॉय
कभी गार्डनिंग तो कभी बुक रीडिंग करती नजर आयी मौनी रॉय
Share:

टीवी जगत की जानी मानी निर्माता एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शो ‘नागिन’ की स्टार रही मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी धाक मनवा रही है। इसके साथ ही इन दिनों जहां पूरा देश लॉकडाउन  की गिरफ्त में है तो, इस बीच टीवी स्टार मौनी रॉय भी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव मौनी रॉय इस बारे में अपने पोस्ट्स के जरिए जानकारी देती रहती है। अभी हाल ही में अदाकारा ने एक बार फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।  इसके अलावा सामने आई इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने पौधों को पानी डालती दिखाई दी। 

वहीं अदाकारा को गार्डनिंग का भी क्रेज है और ये बात उनकी इन फोटोज से साफ होती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के बीच भी मौनी रॉय खुद को किसी न किसी चीज में बिजी रखे हुए है। इससे पहले अदाकारा ने कई सारी और खूबसूरत पेंटिग्स बनाई थी। अब अदाकारा ने अपने रुटीन की एक झलक और दी है। वहीं वायरल तस्वीरों में आप देख सकते है कि मौनी ने शानदार ड्रेस पहनी है। 

इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच मौनी रॉय की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। वहीं घर के पौधों को पानी देते हुए अदाकारा अपना प्यार लुटाती दिख रही है। टीवी की इस खूबसूरत अदाकारा की ये फोटोज इस वक्त जमकर वायरल हो रही है। इसके साथ ही इतना ही नहीं. खाली वक्त में अदाकारा किताबें भी पढ़ रही हैं और इसकी जानकारी वो इन फोटोज से दे रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -