हल्द्वानी के बनभूलपुरा में लगा कर्फ्यू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिए आदेश
हल्द्वानी के बनभूलपुरा में लगा कर्फ्यू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिए आदेश
Share:

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा में कर्फ्यू लगाने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यह आदेश रविवार को बनभूलपुरा में हुई घटना का संज्ञान लेते हुए आज सोमवार को दिए हैं। वहीं उन्होंने इस संबंध में मुख्य सचिव और सचिव गृह को निर्देश दिए हैं। उत्तराखंड के हल्द्वानी में कोरोना हॉटस्पॉट बनभूलपुरा क्षेत्र में रविवार दोपहर हंगामा खड़ा हो गया था। इसके साथ ही इस दौरान लोगों ने कोरोना की जांच करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम का विरोध किया था।

वहीं टीम ने क्षेत्र में कुछ लोगों की जांच कर क्वारंटीन करने की बात कही तो सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। वहीं पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया और पूरे क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। आपकी जानकारी के अनुसार , स्वास्थ्य विभाग की टीम दोपहर करीब तीन बजे इस क्षेत्र में सैंपल लेने पहुंची थी। परन्तु तभी वहां लोगों ने टीम का विरोध शुरू कर दिया।

इसके साथ ही मोहल्ले के लोगों ने टीम को बाहर जाने के लिए कहा। टीम और क्षेत्रवासियों में गहमागहमी हुई। वहां दो घंटे तक स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ था। वहीं देहरादून के बाद प्रशासन ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र को पांच सेक्टरों में बांटकर हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है। इस क्षेत्र के जमात में शामिल सात लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं मुरादाबाद में भर्ती पांच कोरोना संक्रमित मरीज भी इसी क्षेत्र के हैं।

घर बैठे जानिए अपने जन-धन खाते का बैलेंस, ये रहा सबसे आसान तरीका

दक्षिण एशियाई देशों की कमर तोड़ देगा लॉकडाउन, वर्ल्ड बैंक ने की खौफनाक भविष्यवाणी

एक साल के अंदर दुनिया का सबसे रईस देश होगा चीन, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -