नैनीताल : भारी संख्या में पहुंचे सैलानी, पार्किग व्यवस्था में लगी पुलिस
नैनीताल : भारी संख्या में पहुंचे सैलानी, पार्किग व्यवस्था में लगी पुलिस
Share:

सर्दी के ठंडे मौसम में वीकएंड पर सरोवर नगरी में सैलानियों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसके चलते नगर के अधिकतर पार्किंग स्थल पैक हो गए और दिनभर सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही. शनिवार को सुबह से लेकर देर शाम तक माल रोड समेत नगर के सभी पर्यटक स्थलों पर खासी चहल-पहल बनी रही.

गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार सुबह से ही नगर में सैलानियों का आना शुरू हो गया था. दोपहर बाद सड़कों पर वाहनों की संख्या बढ़ी तो माल रोड समेत मल्लीताल क्षेत्र में जाम की स्थिति बनने लगी.मुख्यमंत्री के शहर में होने के कारण चप्पे-चप्पे पर मौजूद पुलिस कर्मी जाम खुलवाने में जुटे रहे.वाहनों का दबाव बढ़ने के कारण शाम चार बजे तक डीएसए के पार्किंग स्थल पर दो सौ से अधिक वाहन पहुंच चुके थे, जबकि मैट्रोपोल पार्किंग शाम होते-होते पैक हो गई. इसके बाद यातायात पुलिस ने सैलानियों के वाहनों को सूखाताल स्थित पार्किंग में भेजा.

सलमान ख़ान की इस फिल्म को हुए 30 साल पुरे, ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के बाद गुम हो गयी यह एक्ट्रेस

पर्यटाको की तादात के चलते शाम पांच बजे तक सूखाताल की 120 वाहनों की क्षमता वाली बहुमंजिला पार्किंग भी लगभग पैक हो चुकी थी. तल्लीताल स्थित लेकब्रिज चुंगी से दिनभर में पांच सौ वाहनों की प्रवेश किया, जबकि मुख्यमंत्री के दौरे के कारण सौ से ज्यादा वाहनों को पुलिस ने राजभवन रोड एवं अपर माल रोड से भी भेजा गया.सैलानियों ने नैनीझील में नौका विहार के साथ ही पर्यटक स्थलों पर खूब मौज-मस्ती की. केव गार्डन में 350, रोपवे में 700, वाटरफाल में 390 सैलानी पहुंचे. बारापत्थर, टिफिनटाप, हिमालयन बाटनिकल गार्डन, स्नोव्यू, हिमालय दर्शन, नैनापीक, पंगूट, किलबरी, हनुमानगढ़ी, भवाली, भीमताल, सातताल, नौकुचियाताल, श्यामखेत, कैंची, गागर, मुक्तेश्वर एवं घोड़ाखाल में भी काफी सैलानी पहुंचे.

पहले करता था अपहरण, फिर कमरे में बंधक बनाकर सारी रात करता था दुष्कर्म

दिल्ली विधानसभा चुनाव : जल्द चुनाव की तारीख आएगी सामने, सभी तैयारी हुई पूरी

तमिलनाडु में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को सजा-ए-मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -