गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार
गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार
Share:

चंडीगढ़: कड़े कानूनों के बाद भी दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से दुष्कर्म की खबर आती रहती हैं. अब हरियाणा के जींद जिले में एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दो लोगों ने बलात्कार किया. उसके बाद जातिसूचक गालियां देते हुए मारने-पीटने की धमकी देकर भगा दिया गया.

सदर थाना इलाके की पुलिस के मितबिक, शुक्रवार को एक महिला ने शिकायत दी थी कि दो दिसम्बर की रात गांव के कृष्ण ने उसकी 17 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया. उसे कार से भिवानी रोड के रहने वाले एक लड़के के यहां छोड़ आया. उस नाबालिग लड़के ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया, फिर उसे गांव किनाना ले गया. वहां भी उसके साथ बलात्कार किया गया. लड़की ने विरोध किया तो उसे जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मार डालने की धमकी दी गई. बड़ी मुश्किल से लड़की उनके चंगुल से छूटकर घर लौटी.

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और जातिसूचक गालियां देने सहित अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. दुष्कर्म करने वाले नाबालिग को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि किडनैप करने वाला आरोपी कृष्ण अभी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मदरसे के मौलवी ने पार की वहशीपन की सारी हदें, 10 वर्षीय बच्चे से 100 से अधिक बार किया दुष्कर्म

रूस में साइबर क्राइम को लेकर चल रहा विरोध, यूनियन ने कहा- इसकी जरूरत नहीं...

फिर शर्मसार हुआ हरियाणा, दो नाबालिगों के साथ एक ही दिन दुष्कर्म, एक पीड़िता की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -