दिल्ली विधानसभा चुनाव : जल्द चुनाव की तारीख आएगी सामने, सभी तैयारी हुई पूरी
दिल्ली विधानसभा चुनाव : जल्द चुनाव की तारीख आएगी सामने, सभी तैयारी हुई पूरी
Share:

अगले कुछ दिन में दिल्ली में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने वाला है. सभी तैयारियां मुकम्मल हैं. चुनाव निष्पक्ष हों, ज्यादा से ज्यादा वोट पड़ें और लोगों में ईवीएम को लेकर जो भ्रम है, उसे दूर करने के लिए दिल्ली चुनाव आयोग की टीमें पिछले कुछ महीने से मेहनत कर रही हैं. अब बस इंतजार है चुनाव आयोग का. वह कभी भी दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा करेगा. 

सिद्धांत है इस एक्ट्रेस के फैन, साथ में काम करने पर कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हमने पूरी तैयारियां कर ली हैं. 6 जनवरी को मतदाता सूची का फाइनल प्रकाशन हो जाएगा. बाकी चुनाव आयोग के दिशा-निर्देश पर जो तैयारियां की जानी थीं, वो मुकम्मल हो गई हैं. हमारे 9 अलग-अलग डोमेन के माध्यम से प्रशिक्षण होता है. उसमें मास्टर ट्रेनर भी होते हैं. पोलिंग पार्टियों की 6 बार ट्रेनिंग होगी.कुछ कराई जा रहीं हैं, कुछ अधिसूचना के साथ शुरू हो जाएंगी. 

बॉलीवुड का यह कपल निकला नया साल मनाने , देखें तस्वीरें

अगर आपको नही पता तो बता दे कि चुनाव तो पूरी तरह निष्पक्ष होते हैं. हमने इसके लिए माकूल इंतजामात किए हैं. हमारी पूरी मशीनरी पॉलिटिकली न्यूट्रल और प्रफेशनली काम कर रही है. हमारे साथ जुड़ा हर कर्मचारी अब चुनाव आयोग के अंडर में आ गया है. कोई गड़बड़ करेगा तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे.जिस दिन चुनाव की तारीख घोषित होगी, उसी दिन से आचार संहिता लागू हो जाएगी. उसके 24 से 72 घंटे के भीतर सभी विधानसभा क्षेत्रों में फ्लाइंग स्क्वाड लगा दिए जाएंगे. स्ट्रेटिक सर्विलांस टीम भी सड़कों पर उतार दी जाएगी. यह हर सड़कों से लेकर गली-मोहल्लों तक में कैश, गिफ्ट्स और शराब समेत सभी संवेदनशील चीजों पर नजर रखेंगी.

गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार

मदरसे के मौलवी ने पार की वहशीपन की सारी हदें, 10 वर्षीय बच्चे से 100 से अधिक बार किया दुष्कर्म

इस साल बढ़ी पाक की बौखलाहट, 365 दिनों में 3200 बार तोड़ा संघर्षविराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -