एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ
एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान का पिछले दिनों रिलीज हुआ पहला पंजाबी सॉन्ग "भसूड़ी" इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. इस गाने में हिना खान बेहद ही खूबसूरत और कातिलाना अंदाज़ में नजर आई. गाने में हिना खान तीन-तीन लड़कों को डेट करती हैं और उनके इस अंदाज़ को लोगो ने काफी पसंद किया.

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

यू ट्यूब पर जारी इस गाने की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं यही नहीं बल्कि रिलीज होने के एक दिन भीतर ही इस गाने को 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था और अभी भी यह सिलसिला जारी हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने इस गाने का पोस्टर रिलीज करते हुए कहा कि, उनके इस गाने को लोग अब भी बहुत पसंद कर रहे हैं और अब तक इस गाने को 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

हिना खान के इस वीडियो में मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज दी हैं. गौरतलब है कि हिना खान टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं जो अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. बिग बॉस के घर में आने के बाद हिना खान पहले से ज्यादा मशहूर हो गई और अब वह जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगी. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. पिछले दिनों हिना खान ने लंदन में एक हॉट फोटोशूट करवाया था जों काफी पॉपुलर हुआ.

चटपटी खबरें..

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

VIDEO : बीच सड़क पर दिल खोलकर नाची 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस

रियलिटी शो लेकर ऋत्विक धनजानी का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -