बीच शो में ही इस एक्टर के साथ रोमांस करने लगीं अर्शी खान
बीच शो में ही इस एक्टर के साथ रोमांस करने लगीं अर्शी खान
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के आवाम की जान अर्शी खान अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं और हरकतों के कारण चर्चा में बनीं रहतीं हैं. अर्शी जब से बिगबॉस के घर से बाहर आईं हैं तब से ही वो हर थोड़े दिन में कोई ना कोई ऐसी हरकत कर देतीं हैं जिसके बाद उन्हें सुर्ख़ियों में छाने का मौका मिल जाता हैं. बिगबॉस के घर में तो अर्शी हितेन तेजवानी को खूब परेशान करती थीं लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी अर्शी उनका पीछा नहीं छोड़ रहीं हैं. हितेन थोड़े शर्मीले स्वाभाव के हैं और वो हमेशा अर्शी से दूर भागने की कोशिश में ही जुटे रहते हैं लेकिन अर्शी भी कहा आसानी से पीछा छोड़ने वालों में से हैं.

हाल ही में अर्शी और हितेन राजीव खंडेलवाल के टॉक शो 'जज़्बात' में साथ पहुंचे. इस दौरान भी अर्शी ने हितेन को खूब तंग किया. वैसे अर्शी इससे पहले जज़्बात में राखी सावंत के साथ भी आ चुकी हैं लेकिन अब दूसरी बार वो हितेन के साथ इस शो में शिरकत करने पहुंची. इस बार भी अर्शी ने हितेन को खूब छेड़ा और हितेन शरमाते ही रहें.

हाल ही में इस एपिसोड की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं किस तरह से अर्शी हितेन को पुरे समय परेशान कर रहीं हैं और हितेन बस उनसे पीछा छुड़ाने की ही कोशिश कर रहें हैं. पूरे 5 महीने बाद अर्शी और हितेन की जोड़ी साथ देखने को मिली हैं.

इन फोटोज को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अर्शी और हितेन ने इस शो में साथ मिलकर कितनी मस्ती की है और शो में एंटरटेनमेंट का मजा भी दुगना कर दिया है. अब तो बस सभी को इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Video : अर्शी ने सरेआम लड़के को कहा- 'जल्दी करो-जोर से करो'

Video: अर्शी ने शेयर किया अपने बिकिनी वीडियो का टीजर

अर्शी खान की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -