पूर्णा पटेल की रिसेप्शन पार्टी में शानदार लुक में नजर आए बॉलीवुड सितारे
पूर्णा पटेल की रिसेप्शन पार्टी में शानदार लुक में नजर आए बॉलीवुड सितारे
Share:

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए, जो अलग-अलग अंदाज में नजर आए. सभी बहुत ही शानदार ओर लाजवाब लग रहे थे. आपको बता दें कि पूर्ण पटेल कि शादी के दौरान भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ओर क्रिकटर्स के परिवारों ने महफ़िल जमाई थी. शादी के दौरा सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा ने जमकर ठुमके लगाए.

मरीन ड्राइव पर दिखी शाहरुख़ की एक झलक

इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने भी खूब डांस किया. शादी के बाद हुए रिसेप्शन में भी सभी शादार अंदाज में नजर आए. रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, उर्वशी रौतेला, जरीन खान, सोफी चौधरी, सलमान खान, मनीष मल्होत्रा, महेंद्र सिंह धोनी उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ, सागरिका घाटगे अपने पति जहीर खान के साथ, संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, डेजी शाह ओर भी कई बड़े-बड़े स्टार्स ने शिरकत की.

कैटरीना की इस तस्वीर पर फिर अटक गया उनके एक्स का दिल

सभी का अंदाज शानदार रहा ओर सभी को खूब पसंद किया गया . सभी ने कई तस्वीरें क्लिक करवाएं जो बहुत ही शानदार रहीं. इस दौरान पूर्णा बहुत ही कहसह नजर आईं और उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड उर्फ़ धोनी की पत्नी साक्षी के साथ फोटोशूट भी कराया. सुनील शेट्टी भी इस दौरान अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. सुनील और उनकी पत्नी की जोड़ी ने इस दौरान काफी रंग जमाया.

Video: उर्वशी के ठुमके देखकर बिगड़ गई दीपिका की हालत

इस दौरान मुकेश अम्बानी भी अपनी बेटी ईशा अम्बानी के साथ वहां गए और बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए. देखिए वहां की बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक तस्वीरें जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

ग्रीन लुक में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं उर्वशी रौतेला

ये भी पढ़े...

Video: पूर्णा पटेल की शादी में सलमान संग धोनी की पत्नी ने जमाया रंग

Video: जीवा के इस डांस वीडियो को देखकर भड़क गए पापा धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -