B'DAY SPL : इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ मारपीट कर चुके हैं राजा चौधरी
B'DAY SPL : इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ मारपीट कर चुके हैं राजा चौधरी
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा रहा चुके अभिनेता राजा चौधरी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 23 जुलाई 1975 को जन्मे राजा चौधरी कई फिल्मों और कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं. बात करें अगर राजा के फ़िल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'सैया हमार हिन्दुस्तानी' के जरिये की थी.

इस फिल्म में राजा के अपोजिट मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी थी. गौरतलब है कि राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी से शादी की थी इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक हैं. हालांकि 10 अक्टूबर 2012 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. श्वेता तिवारी ने शादी के 9 साल बाद 2007 में तलाक लेकर अपने को-एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की वही राजा चौधरी ने श्वेता सूद से शादी कर ली.

हिना खान ने ज्वैलरी ब्रांड को दिया मुंहतोड़ जवाब

श्वेता के तलाक देने की वजह बताया जाता है कि राजा चौधरी उनसे मारपीट कर चुके हैं. इसके अलावा भी राजा चौधरी कई बार विवादों में रह चुके हैं. बता दें कि राजा टीवी की दुनिया में 'नच बलिए 2', 'बिग बॉस 2', 'ज़ोर का झटका', 'कहानी चंद्रकांता की' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके

इन दिनों राजा चौधरी टीवी के पॉपुलर शो 'तेनालीरामा' में नजर रहे हैं. इस शो में राजा डिमडिम के किरदार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने 'ब्लैक फ्राइडे', 'दाल में कुछ काला है' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हैं.

ये भी पढ़े

OMG!! लड़की संग किस करते हुए सामने आई कपिल की तस्वीर

Video : अनीता ने एक बार फिर पति के साथ कर दी यह हरकत

'कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर होगी इस टीवी शो की कहानी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -