मस्जिद ले जाकर गंगाधर को खिलाया बीफ और कर दिया खतना, रोज 3 हिंदुओं के धर्मांतरण का था टारगेट
मस्जिद ले जाकर गंगाधर को खिलाया बीफ और कर दिया खतना, रोज 3 हिंदुओं के धर्मांतरण का था टारगेट
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल कर्नाटक में 26 साल के एक दलित युवक के जबरन इस्लामी धर्मांतरण के मामले में अब तक 5 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जी हाँ और इनमें से एक कांग्रेस का पूर्व पार्षद है। जी हाँ और इस मामले में कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला पिछले दिनों तब सामने आया, जब पीड़ित श्रीधर गंगाधर ने पुलिस से खुद को जबरन मुस्लिम बनाए जाने की शिकायत की। जी हाँ और गंगाधर मांड्या के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया था कि अत्तावर रहमान उन्हें बेंगलुरु के बनाशंकरी मस्जिद ले गया था और वहाँ उसे इस्लामिक तौर-तरीके सिखाए गए।

प्राइवेट पार्ट से निकलने लगा खून और बंद हो गई पेशाब, तड़पते हुए डॉक्टर के पास पहुंचा युवक और फिर...

इसी के साथ उन्होंने बताया था कि उन्हें ‘बीफ’ खाने को मजबूर किया गया और मना करने पर मारपीट की गई। केवल यही नहीं बल्कि उनका खतना कराया गया और उनका नाम बदलकर मोहम्मद सलमान कर दिया गया। इस मामले में शिकायत के अनुसार आरोपितों ने गंगाधर को रोज तीन हिंदुओं का धर्मांतरण करने का टारगेट भी दिया था। वहीं ऐसा नहीं करने पर फँसाने की धमकी दी थी। जी हाँ और इसके लिए आरोपितों ने गंगाधर के हाथ में हथियार थमाकर उनकी तस्वीर ले ली थी। केवल यही नहीं बल्कि अन्य हिंदुओं का धर्मांतरण नहीं करने पर यह फोटो पुलिस को दे देने की धमकी दी गई थी।

बिस्तर से बाँधकर काटे स्तन और गुप्तांगों में घोंपा चाकू, मोहम्मद शफी को लेकर चौकाने वाले खुलासे

बताया जा रहा है मस्जिद ले जाने वाले रहमान को गंगाधर करीब ढाई साल से जानते हैं और आर्थिक मदद के नाम पर रहमान उन्हें फुसलाकर मस्जिद लाया था। जी हाँ, रहमान उन्हें पहले बनाशंकरी मस्जिद लेकर गया। वहाँ अजीज साब से मुलाकात करवाई। गंगाधर का कहना है मस्जिद में अजीज ने हिंदू देवी-देवताओं के बारे में कई तरह की गलत बातें की और इसके बाद उन्हें बेंगलुरु, तिरुपति और आसपास के क्षेत्रों की कई मस्जिदों में ले जाया गया। कुरान और नमाज पढ़ने तथा इस्लामी तरीके सीखने को मजबूर किया गया। दूसरी तरफ इस मामले में गिरफ्तार आरोपितों में 55 साल का पूर्व पार्षद अंसार पाशा भी है। जी दरअसल वह कांग्रेस से जुड़ा हुआ है और वह स्थानीय विधायक का करीबी भी बताया जाता है।

वहीं अंसार के दोस्त नयाज पाश और अजीज साब की भी गिरफ्तारी हुई है और अन्य दो गिरफ्तार आरोपितों की पहचान अत्तावर रहमान और शब्बीर खान के तौर पर हुई है। गिरफ्तार आरोपित न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए हैं। इस संबंध में सबसे पहले 12 लोगों के खिलाफ 9 सितंबर को हुबली में मामला दर्ज किया गया था। अक्टूबर के पहले सप्ताह में केस बनाशंकरी पुलिस को ट्रांसफर किया गया था।

शर्मनाक! 60 वर्षीय महिला के साथ युवको ने की गंदी हरकत, कपड़े उतारे और फिर...

मोमिनपुर हिंसा की आड़ में भड़काऊ वीडियो शेयर करने वाला हुआ गिरफ्तार

जरा सी बात पर करवा चौथ में हुआ विवाद, पति ने पत्नी का कर दिया ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -