बिस्तर से बाँधकर काटे स्तन और गुप्तांगों में घोंपा चाकू, मोहम्मद शफी को लेकर चौकाने वाले खुलासे
बिस्तर से बाँधकर काटे स्तन और गुप्तांगों में घोंपा चाकू, मोहम्मद शफी को लेकर चौकाने वाले खुलासे
Share:

केरल के पतनमतिट्टा स्थित एलान्थूर में दो महिलाओं की हत्या कर उनकी ‘कुर्बानी’ देने के मामले में अब नरमांस-भक्षण (Cannbalism) का मामला सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है। आपको बता दें कि कोच्चि के शहर पुलिस कमिश्नर सीएच नागराजू ने इस बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि हाल ही में यह पता चला है कि आरोपित ने एक मृतक का मांस खाया था, जिसके बाद पुलिस सबूत जुटाने में लगी है। जी हाँ और आरोपित ने मृतक के शरीर के कई टुकड़े खाए थे। DNA विश्लेषण के अलावा अन्य वैज्ञानिक जाँच कराए जा रहे हैं।

जी दरअसल इस मामले में अब तक एलान्थूर के रहने वाले 68 वर्षीय भगवाल सिंह, उसकी 59 वर्षीय पत्नी लैला और पेरुम्बावूर के रहने वाले फकीर मोहम्मद शफी उर्फ़ रशीद को गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है इन तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जी दरअसल इन्होंने तमिलनाडु के के धरमपुरी की रहने वाली 52 वर्षीय पद्मा और थ्रिसुर की 50 वर्षीय रोज़लिन वर्गीज का क़त्ल ‘कुर्बानी’ देने के लिए किया था। अब आगे की जाँच और सबूत जुटाने के लिए पुलिस इन तीनों की 12 दिन की कस्टडी की माँग रखेगी।

करवाचौथ पर ऋतिक ने सबा संग शेयर की तस्वीर, देखकर फैंस हुए खुश

कहा जा रहा है केरल में पिछले कुछ दिनों में लोगों के गायब होने वाली शिकायतों की फाइलें अब फिर से खोली जाएँगी, क्योंकि हो सकता है कि उनका ताल्लुक इस केस से निकल आए। इस मामले में लैला ने बताया है कि शफी ने दंपति से कहा था कि अगर अमीर बनना है तो ‘कुर्बानी’ देने के बाद मृत महिला की लाश के कुछ हिस्से खाने भी पड़ेंगे, ताकि इस प्रक्रिया का पूरा परिणाम मिले। केवल यही नहीं बल्कि शफी ने महिलाओं को सेक्स के बदले पैसे दिलाने का लालच दिया था। पद्मा की हत्या से पहले उसके शरीर पर कई वार किए गए थे। फिर एक बाल्टी में उसके शरीर के टुकड़े डाल दिए गए थे। पुलिस ने शफी को विकृत और सनकी बताया है, जो एक हार्डकोर अपराधी है।

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2020 में शफी एक 75 वर्ष की बजुर्ग महिला का बलात्कार कर चुका है। खबरों के मुताबिक शफी महिलाओं को बिस्तर से बाँधकर स्तन काट देता था और गुप्तांगों में चाकू घोंप देता था। वह पोर्न फिल्मों में काम कराने के लिए महिलाओं को लाता था और एक बार रेप केस में फंसने के बाद बेल पर बाहर था।

'कांग्रेस MLA ने बार-बार मेरा उत्पीड़न किया’, महिला स्कूल टीचर का आरोप

13 साल के सिख बच्चे के साथ 3 मुस्लिमों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना पिता को किया ब्लैकमेल

बीजेपी विधायक को मिली दो महीने की सजा, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -